'पापा आपने बोला था फोटो नहीं लेंगे', कपिल शर्मा की बेटी के रिएक्शन पर फिदा सोशल मीडिया; VIDEO
Advertisement
trendingNow12258483

'पापा आपने बोला था फोटो नहीं लेंगे', कपिल शर्मा की बेटी के रिएक्शन पर फिदा सोशल मीडिया; VIDEO

Kapil Sharma's Daughter Viral Video: कपिल शर्मा का अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. एयरपोर्ट पर कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने इस वीडियो में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर सब फिदा हो गए हैं.

 

कपिल शर्मा की बेटी का CUTE VIDEO हो रहा वायरल

Kapil Sharma's Daughter Viral Video: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमिक टाइमिंग और अपने ह्यूमर से हर किसी को दीवाना बना लेते हैं, लेकिन इस बार उनकी बेटी अनायरा ने अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत लिया है. कपिल शर्मा की बेटी का एक वीडियो एयरपोर्ट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसे सुनकर हर कोई अनायरा की क्यूटनेस का दीवाना हो गया है.

दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma), उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ, बेटी अनायरा और बेटे तृषान नजर आ रहे हैं. तृषान को कपिल शर्मा ने गोद में उठाया हुआ है, जबकि अनायरा ने अपनी मम्मी गिन्नी का हाथ पकड़ा हुआ है. अनायरा ने नीले और सफेद रंग का नाइट सूट पहना है. जैसे ही एयरपोर्ट पर कपिल शर्मा और उनकी फैमिली की फोटोज पैप्स क्लिक करने लगते हैं तो अनायरा अपने पापा कपिल शर्मा से कुछ कहने लगती हैं.

कौन हैं वो एक्ट्रेस, जिन्होंने अपनी मां की साड़ी और नथ पहन Cannes 2024 में बटोरीं तारीफें?

कपिल शर्मा की बेटी का क्यूट वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा की बेटी अनायरा उनसे कहती हैं, ''पापा, आपने बोला था फोटो नहीं क्लिक करेंगे. आपने बोला था.'' अनायरा की यह शिकायत सुन कपिल और गिन्नी के साथ-साथ पैपराजी भी हंसने लगते हैं. इसके बाद गिन्नी चतरथ अपनी बेटी अनायरा से सभी पैपराजी को गुडबाय करने के लिए कहती हैं, लेकिन नींद में होने की वजह से अनायरा ऐसा नहीं करती है. अनायरा का यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

2018 में हुई थी कपिल और गिन्नी की शादी
बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में शादी की थी. दिसंबर 2019 में उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ. इसके बाद कपल ने 2021 में बेटे तृषान का स्वागत किया. कपिल शर्मा की पत्नी और बच्चे मीडिया लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहते हैं. 

सिटिजनशिप पर बहसबाजी के बीच Alia Bhatt ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'फर्क नहीं पड़ता...'

वर्कफ्रंट पर कपिल शर्मा
कपिल शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कॉमेडियन का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. हाल ही में अर्चना पूरण सिंह ने इंस्टाग्राम पर केक के साथ तस्वीर शेयर करते हुए 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के रैप अप की जानकारी शेयर की थी, जिसके बाद फैन्स काफी हैरान रह गए थे. हालांकि, बाद में पिकंविला को दिए इंटरव्यू में अर्चना पूरण सिंह ने साफ कर दिया था कि पहला सीजन 13 एपिसोड का था और वह दूसरा सीजन लेकर जल्द ही वापस आएंगे. उन्होंने सिर्फ पहले सीजन का रैप अप किया है. यह पहले से ही तय था. दूसरे सीजन की प्लानिंग चल रही है और जल्द ही यह वापस आएगा. इसमें लंबा गैप नहीं होगा.''

Trending news