शादी के बाद और भी बोल्ड हुईं करिश्मा तन्ना, ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर दिए ऐसे पोज
Advertisement
trendingNow11111961

शादी के बाद और भी बोल्ड हुईं करिश्मा तन्ना, ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर दिए ऐसे पोज

टीवी की नागिन करिश्मा तन्ना का लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस किलर लुक्स में नजर आईं. 

करिश्मा तन्ना

नई दिल्ली: टीवी सीरियल्स में कई किरदार निभा चुकीं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का नया लुक सुर्खियां बटोर रहा है. इस नई तस्वीर में एक्ट्रेस ग्रे कलर की शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन पहने हुई हैं. इसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

  1. करिश्मा तन्ना हुईं बोल्ड
  2. पहना ट्रांसपेरेंट गाउन
  3. दिए किलर पोज

दिए किलर पोज

इस तस्वीर में करिश्मा तन्ना किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की गाउन पहनी है जो कि पैरों की तरफ से ट्रांसपेरेंट हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए ओपन हेयर और हाई हील्स पहनी हुई हैं. इसके साथ ही सटल मेकअप किया है.

 

 

कई क्लोज अप तस्वीर भी की शेयर

करिश्मा तन्ना ने अपने इस लुक की कई क्लोजअप तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन सभी तस्वीरों में करिश्मा गजब की सुंदर लग रही हैं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा- 'कुछ और क्लोजअप्स.' 

 

 

 

5 फरवरी को की शादी

करिश्मा तन्ना ने इसी साल 5 फरवरी को वरुण बंगेरा संग सात फेरे लिए. इस मौके पर करिश्मा गुलाबी कलर का लहंगा पहना था. जिसके साथ मैचिंग ज्वेलरी पहनी. वहीं वरुण बंगेरा ने सफेद कलर की शेरवानी के साथ पगड़ी लगाई हुई थी. इन दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हुए थे. खास बात है कि करिश्मा का मेहंदी से लेकर हल्दी तक का हर लुक लोगों को खूब पसंद आया.

 

 

 

ऐसा है करिश्मा तन्ना का करियर

करिश्मा तन्ना ने साल 2001 में अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल का नाम 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' था. इसके बाद 'कहीं तो मिलेगा', 'मंशा', 'देश में निकला होगा चांद', 'कोई दिल में है', 'कुसुम', 'रात होने को है', 'एक लड़की अंजानी सी', 'नागिन 3' और 'कयामत की रात' शामिल है. खास बात है कि करिश्मा कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. यहां तक कि 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' की ये विजेता भी रहीं. 

 

इसे भी पढ़ें: फरहान अख्तर और शिबानी की शादी पर एक्स वाइफ ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news