शादी के बाद भी नहीं थम रहा करिश्मा की बोल्डनेस का कहर, शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें; आहें भर रहे लोग
Advertisement
trendingNow11277773

शादी के बाद भी नहीं थम रहा करिश्मा की बोल्डनेस का कहर, शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें; आहें भर रहे लोग

Karishma Tanna Photos: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) शादी के बाद से अपने हर पल को इंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर कर रही हैं. इस बार उन्होंने पति के साथ अपना बोल्ड लुक शेयर किया है.

 

शादी के बाद भी नहीं थम रहा करिश्मा की बोल्डनेस का कहर, शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें; आहें भर रहे लोग

Karishma Tanna Bold Photos: मनोरंजन जगत में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी हॉट अदाओं से लोगों के दिलों को घायल करती हैं और इस लिस्ट में  करिश्मा तन्ना का नाम तो जरूर आता है. इस हसीना के ऊपर से बोल्डनेस का बुखार शादी के बाद भी नहीं उतर रहा है. इन दिनों एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) कुछ समय से एक्टिंग करियर से ब्रेक लेकर पूरी तरह से अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, अपने चाहने वालों के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़ी हुई हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए फोटोज शेयर कर रही हैं. अब फिर से करिश्मा के नए लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनों को तेज कर दिया है.

करिश्मा का करियर

करिश्मा तन्ना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जादू टीवी शोज से लेकर बड़े पर्दे तक खूब चलाया है. इस कारण एक्ट्रेस को पहचान तो मिली, लेकिन वो लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई, जिसकी उन्होंने उम्मीदें की थी. हालांकि, अपने लुक्स और निजी जिंदगी के कारण करिश्मा काफी चर्चा में रही हैं. करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी.  इसके बाद उन्हें टेलीविजन में सबसे बड़ा ब्रेक बालाजी टेलीफिल्म्स ने शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू' में दिया था. इसके अलावा करिश्मा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

 

 

करिश्मा का लेटेस्ट लुक

करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं, अब करिश्मा के लेटेस्ट लुक पर फिर से फैंस की नजरें टिकी रह गई है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. इन फोटोज में एक्ट्रेस को ब्लू कलर की बेहद डीपनेक और शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने हैट और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. करिश्मा यहां बोट पर बैठकर पोज दे रही हैं. दूर-दूर तक सिर्फ समुद्र ही दिखाई दे रहा है. वहीं, करिश्मा इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. यहां एक फोटो में एक्ट्रेस पति वरुण बंगेरा के साथ पोज दे रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.

Trending news