KBC 16: एक सवाल ने बिगाड़ा पूरा गेम, 18 साल के विष्णु मनागोली ने बीच में छोड़ी हॉट सीट; फिर भी जीत कर ले गए लाखों रुपये
Advertisement
trendingNow12394511

KBC 16: एक सवाल ने बिगाड़ा पूरा गेम, 18 साल के विष्णु मनागोली ने बीच में छोड़ी हॉट सीट; फिर भी जीत कर ले गए लाखों रुपये

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 16 को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में बिग बी अक्सर अपने पुराने दिनों की बातें भी शेयर करते हैं. हाल के एपिसोड में, सबसे कम उम्र के कंटेस्टेंट विष्णु मनागोली ने सदी के महानायक को काफी इनफ्लुएंस किया. लेकिन एक सवाल ऐसा आया, जिसने बिग बी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. 

Kaun Banega Crorepati 16

Kaun Banega Crorepati 16: सदी के महानायक कहे जाने वाले हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन 16 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको वो कई सालों से होस्ट करते आ रहे हैं. शो के हालिया एपिसोड में, 18 साल के विष्णु मनागोली अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे. जहां उन्होंने बिग बी से काफी सारी बातें की और कई सवालों के सही जवाब भी दिए, लेकिन एक सवाल ने विष्णु का सारा खेल बिगाड़ दिया और उन्होंने बीच में शो क्विट कर दिया . 

'कौन बनेगा करोड़पति 16' का प्रीमियर सोनी लिव पर हो रहा है. इस सीजन के पहले एपिसोड से ही शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस बार शो में सबसे कम उम्र के कंटेस्टेंट विष्णु मनागोली शामिल हुए हैं. चेन्नई, तमिलनाडु के 18 साल के विष्णु अपने सपनों की दिशा में आगे बढ़ने के लिए यहां आए हैं और वे भारत के अंतरिक्ष अभियानों में योगदान देना चाहते हैं. हालांकि, उन्होंने 12 लाख 50 हजार रुपये जीतने के बाद शो को बीच में ही क्विट कर दिया, क्योंकि वे एक सवाल का सही जवाब नहीं दे पाए.

 विष्णु ने बीच में छोड़ा बिग बी का शो

इस शो के दौरान विष्णु ने अपने सफर के बारे में बताया, जिसे सुनकर दर्शक और खुद अमिताभ बच्चन भी काफी प्रभावित हुए. अमिताभ बच्चन उनकी समझदारी से बहुत खुश हुए और कहा कि उन्हें विष्णु पर गर्व है. विष्णु अच्छा खेल रहे थे, लेकिन एक सवाल पर अटक गए. उन्होंने अपनी लाइफलाइन का भी इस्तेमाल किया, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ, जिसके बाद उन्होंने शो बीच में ही छोड़ने का फैसला किया. हालांकि, उनके इस कदम से अमिताभ बच्चन को थोड़ी निराशा हुई, क्योंकि उन्होंने ऐसी उम्मीद नहीं की थी. 

पहले किए कास्टिंग डायरेक्टर के 300 टुकड़े, फिर लाश के सामने बॉयफ्रेंड संग बनाए संबंध; जब एक एक्ट्रेस बन गई थी कातिल!

क्या आप जानते हैं इस सवाल का सही जवाब?

विष्णु बहुत अच्छा खेल रहे थे. इसी बीच अचानक उन्हें एक सवाल पूछा गया, जिसने उनको शो छोड़ने पर मजबूर कर दिया. उनसे पूछा गया, 'इनमें से कौन सा फॉर्मूला 1 विश्व चैंपियन के पिता एक फॉर्मूला ड्राइवर थे'? इस सवाल का सही जवाब है मैक्स वर्स्टापेन. मैक्स वर्स्टापेन के पिता, जोस वर्स्टापेन, खुद भी एक फॉर्मूला 1 ड्राइवर थे. हालांकि, विष्णु इसका सही जवाब नहीं दे पाए. उन्होंने लाइफलाइन का इस्तेमाल किया, लेकिन सही जवाब ना पता होने की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया.

Trending news