LIVE ऑडियंस से लेकर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट तक, KBC में बदल गई हैं ये 5 अहम चीजें
Advertisement
trendingNow1968765

LIVE ऑडियंस से लेकर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट तक, KBC में बदल गई हैं ये 5 अहम चीजें

Kaun Banega Crorepati Season 13: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में भले ही बहुत सारी चीजें पुरानी हैं लेकिन बहुत सारी चीजें ऐसी भी हैं जिन्हें मेकर्स ने इस बार बदला है.

KBC का सेट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का तीसरा सीजन वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है. एक बार फिर से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस शो को होस्ट करेंगे और सोनी लिव के अलावा सोनी टीवी पर आप इस शो को एन्जॉय कर सकेंगे.

  1. KBC में हुए हैं ये बड़े बदलाव
  2. इस बार नहीं होगा कर्मवीर एपिसोड
  3. फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट भी बदला गया

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में भले ही बहुत सारी चीजें पुरानी हैं लेकिन बहुत सारी चीजें ऐसी भी हैं जिन्हें मेकर्स ने इस बार बदला है. यानि शो का थीम पुराना होते हुए भी इस बार आपको शो में काफी कुछ नया लगेगा. कुछ चीजों को मेकर्स ने इस बार बदला है. तो चलिए जानते हैं कि वो कौन सी चीजें हैं जो इस बार शो में नई होंगी.

1. नहीं होगा कर्मवीर एपिसोड
शो में इस बार कर्मवीर एपिसोड हटा दिए गए हैं. पिछले सीजन तक दर्शकों को हर शुक्रवार एक ऐसी हस्ती से मिलवाया जाता था जिसने देश के लिए कोई बड़ा योगदान किया है. इस बार कर्मवीर एपिसोड की जगह 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड प्रसारित किया जाएगा जिसमें दर्शक किसी सेलेब्रिटी से मिलेंगे.

2. फिर होगी ऑडियंस की वापसी
शो में एक बार फिर से ऑडियंस की वापसी होगी. हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन ऑडियंस से रूबरू होते दिखाई पड़ रहे हैं. वह दर्शकों से कह रहे हैं कि उनके बिना वह कितना खाली महसूस कर रहे थे.

3. बदला जाएगा फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट
इस बार शो में 'फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट' भी बदल दिया जाएगा. मेकर्स इस बात की तसल्ली करेंगे कि वाकई जो योग्य दावेदार है वही हॉटसीट तक पहुंचे. इसके लिए फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट एक बार नहीं बल्कि तीन बार खेला जाएगा. तीनों बार में जिसका जवाब सबसे तेज होगा वही हॉटसीट तक पहुंचेगा.

4. बदल जाएगी टिकटिकी जी
अमिताभ बच्चन हर सीजन में घड़ी को अलग-अलग नामों से बुलाते हैं और इस बार वो घड़ी को 'धुकधुकी जी' कहकर बुलाएंगे. कहने को ये एक छोटा बदलाव है लेकिन दर्शकों का इससे टेस्ट और फील बदल जाता है.

5. सेट और ग्राफिक्स भी बदले
शो का सेट इस बार फिर से डिजाइन किया गया है. दर्शकों को इस बार पहले से ज्यादा बड़ा और ज्यादा आकर्षक सेट देखने को मिलेगा. इसके अलावा ऑगमेन्टेड रियलिटी भी पहले से ज्यादा व्यापक रखी गई है.

ये भी पढ़ें: 'सुपर डांसर' में हुई शिल्पा शेट्टी की वापसी, लेकिन साथ में इस स्टार ने ली एंट्री

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news