Big Boss 14: Kavita Kaushik खोलेंगी अभिनव शुक्ला की पोल, फूट-फूट कर रोएंगी Rubina Dilaik
X

Big Boss 14: Kavita Kaushik खोलेंगी अभिनव शुक्ला की पोल, फूट-फूट कर रोएंगी Rubina Dilaik

बिग बॉस 14 (Big Boss 14) के वीकेंड का वार ऐपिसोड में इस बार हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल सकता है. शो में बतौर गेस्ट कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और उनके पति रोनित बिश्वास आने वाले हैं. इसका प्रोमो सामने आ चुका है. बता दें, इस प्रोमो के समने आने के बाद शेमलेस कविता ट्रेंड करने लगा था. 

Big Boss 14: Kavita Kaushik खोलेंगी अभिनव शुक्ला की पोल, फूट-फूट कर रोएंगी Rubina Dilaik

नई दिल्ली: बिग बॉस (Big Boss 14) के इस सीजन में घर से बाहर हो चुकीं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) एक बार फिर शो में नजर आएंगी. इस बार कविता (Kavita Kaushik) अपने पति रोनित बिश्वास के साथ 'वीकेंड का वार' में कंटेस्टेंट्स को झटका देंगी. बिग बॉस का ये ऐपिसोड घर के पावर कपल अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के लिए भारी साबित होने वाला है. टीवी की चंद्रमुखी चौटाला आज अभिनव शुक्ला को सुबूतों के साथ कटघरे में खड़ा करने वाली हैं.

अभिनव (Abhinav Shukla) की चैट पर होगा खुलासा 

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) शो के दौरान कई बार ये कहती नजर आईं हैं कि अभिनव उनके अच्छे दोस्त रह चुके हैं, लेकिन शो पर ये दोनों हमेशा लड़ते ही नजर आए. अभिनव (Abhinav Shukla) के साथ-साथ रुबीना ने भी कविता से कई बार शो पर लड़ाई की है. यहां तक की शो से बाहर होने से पहले भी कविता और रुबीना के बीच जोरदार लड़ाई हुई थी. इस ऐपिसोड में कविता (Kavita Kaushik) उन सभी झगड़ों का बदला लेने वाली हैं. कविता इस बार अभिनव शुक्ला की कुछ पुरानी चैट का खुलासा करेंगी, जिसमें अभिनव ने उनको अश्लील मैसेज भेजे थे.

अभिनव ने नशे में किए थे अश्लील मैसेज

वीकेंड का वार के इस ऐपिसोड में कविता कौशिक सलमान खान (Salman Khan) समेत सभी घरवालों के सामने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की पोल खोलेंगी. कविता (Kavita Kaushik) शो में अभिनव के उन मैसेज के बारे में बताएंगी जो वो कविता को नशे में करते थे. कविता बिग बॉस (Big Boss 14) में खुलेआम बताने वाली हैं कि अभिनव उन्हें नशे में अश्लील मैसेज करते थे. कविता उन मैसेज से इतना तंग आ गई थीं कि उन्होंने ये बात अपने पति को बाताई थी. इतना ही नहीं कविता के पति रॉनित बिश्वास ने अभिनव शुक्ला को लीगल नोटिस भेजने की धमकी भी दी थी. 

ये भी पढ़ें:  पत्नी के धर्म परिवर्तन पर पहली बार बोले Rahul Mahajan, किए चौंकाने वाले खुलासे

सलमान (Salman Khan) को आया गुस्सा

शो के ताजा प्रोमो में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और उनके पति के इस खुलासे से घर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. एक तरफ अभिनव (Abhinav Shukla) कविता से उनके आरोपों पर सुबूत मांगेंगे तो दूसरी तरफ पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) फूट-फूट कर रोने लगेंगी. अब तक शो में रुबीना-अभिनव का हर बात में साथ देती आई हैं. इस खुलासे के बाद रुबीना को बड़ा झटका लग सकता है. अभिनव और कविता के इस विवाद में शो के होस्ट सलमान खान का भी गुस्सा फूटने वाला है.

VIDEO

Trending news