बेरोजगार Vanraj से घर का यह काम करवाती है Kavya, वीडियो में सामने आया सच
Advertisement

बेरोजगार Vanraj से घर का यह काम करवाती है Kavya, वीडियो में सामने आया सच

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में जहां अनुपमा अपनी नई उड़ान के लिए तैयार है तो दूसरी तरफ वनराज उसे बार-बार नीचे लाने की कोशिश कर रहा है. इस बीच एख वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पता चल रहा है कि काव्या वनराज से क्या काम करवाती है. 

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों खूब ट्विस्ट चल रहा है. अनुपमा अपने जिंदगी की नई उड़ान भरने को तैयार है और वनराज की जलन कम होने का नाम नहीं ले रही है. अनुपमा का इतनी ऊंचाइयों में जाना वनराज को खूब खल रहा है. इस बीच काव्या घर पर बेरोजगार बैठे वनराज से क्या काम करवाती है, इस बात का खुलासा हो चुका है. 

  1. काव्या-वनराज का वीडियो वायरल
  2. काव्या वनराज से करवाती है घर का काम
  3. वीडियो में सामने आया सच

वनराज से पोछा लगवाती है काव्या

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) के सेट से एक मजेदार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को काव्या (Madalsa Sharma) का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में मदालसा शर्मा के साथ उनके ऑनस्क्रीन पति सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) नजर आ रहे हैं. सामने आए इस वीडियो में काव्या वनराज से जोक सुनाने की बात कर रही है. वनराज काव्या से कह रहा है कि वो एक शर्त पर जोक सुनाएगा. वनराज की शर्त सुनने के बाद काव्या लोटपोट कर हंसने लगती है. वनराज उन्हें पोछा लगाने के लिए कहता है जिसे वो मजाक समझ लेती है. 

शो में क्या चल रहा है? 

वनराज (Sudhanshu Pandey) के हद से ज्यादा गिरने के बाद अनुज, वनराज को वहां से धक्के मारकर निकालने के लिए कहेगा. ऐसे में वनराज अग्नि का ऑफर नहीं एक्सेप्ट करेगा और चला जाएगा. वहीं अनुपमा (Anupama) भागकर कारखाने में जाएगी और वहां बैठकर रोने लगेगी तभी अनुज (Anuj Kapadia) वहां आएगा और उसे चुप कराने की कोशिश करेगा. अनुज को बहुत बुरा लगेगा कि अनुपमा रो रही है और वो उसे बाहों में भरकर चुप भी नहीं करा सकता. वहीं वनराज गुस्सा से तमतमाया नजर आएगा, वो अपना ऑफर लेटर कूड़ेदान में फेंकेगा. अनुज अनुपमा को समझाएगा कि वो जहर के घूंट पीना बंद करे और इस सब बवाल से जल्द बाहर निकले. 

अनुपमा उठाएगी बड़ा कदम

आगे अनुज, अनुपमा (Anupama) से कहेगा कि वो उसके साथ काम करे और अगर वो नहीं करना चाहती तो उसकी जगह कोई और करेगा. मगर इस सब से दूर होने के बाद भी वो खुशी से जिंदगी बिताए और इंडिपेंडेंटली रहे. अनुज चाहता है कि अनुपमा अपने घर बाहर निकले और नई शुरुआत करे. वो आंसू पोछने के लिए अपनी रुमाल देगा. अनुज (Anuj Kapadia) ये भी समझाएगा कि बापूजी, किंजल, पाखी, समर और नंदिनी उसकी बात को समझेंगे और उसका सहियोग भी करेंगे. वो कहेगा कि वनराज और पारितोष की फिक्र छोड़ दे, क्योंकि वो उसे कभी नहीं समझ पाएंगे. ऐसे में अनुपमा रोना बंद करेगी और बड़ा कदम उठाने का फैसला लेगी. 

अनुपमा हिम्मत के साथ करेगी वनराज का सामना

अनुपमा (Anupama) इस बार हिम्मत के साथ वनराज का समना करने के लिए तैयार है. देविका अनुज को समझाएगी और कहेगी कि अनुपमा शाह हाउस कभी नहीं छोड़ेगी. अनुज, देविका को कहेगी कि अनुपमा से उसने घर छोडने के लिए कह दिया है. वहीं बापजी गोपी काका से माफी मांगेगे मगर गोपी काका वनराज (Sudhanshu Pandey) को माफ करने से साफ इंकार कर देंगे. आना वाला एपिसोड धमाकेदार होने वाला है. 

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar को राखी बांधना चाहती थीं Katrina Kaif, बताई थी यह वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news