Khatron Ke Khiladi 11: Nikki Tamboli की चाहत नहीं हुई पूरी, बस एक चूक से बाहर हुई ये कंटेस्टेंट
Advertisement
trendingNow1965806

Khatron Ke Khiladi 11: Nikki Tamboli की चाहत नहीं हुई पूरी, बस एक चूक से बाहर हुई ये कंटेस्टेंट

'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) से एक और कंटेस्टेंट एविक्ट हो चुका है. साथ ही निक्की तंबोली की कामना पूरी नहीं हुई है.  

 

खतरों के खिलाड़ी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: स्टंट रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) को देखना लोग खूब पसंद कर रहे हैं. शो के सभी कंटेस्टेंट्स को बहुत प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. बीते दो हफ्ते सौरभ राज जैन और आस्था गिल की खेल से छुट्टी हो गई है. बीते एपिसोड में खतरनाक स्टंट देखने को मिले. सभी कंटेस्टेंट ने अच्छे से टास्क पूरे किए. वहीं एलिमिनेशट टास्क महक चहल (Mahekk Chahal) और अनुष्का सेन ने किया. दोनों में से एक बीते दिन शो से बाहर हुई. 

  1. रोमांचक रहा बीता एपिसोड
  2. महक और अनुष्का ने किया एलिमिनेसन स्टंट
  3. निक्की चाहती थीं श्वेता हों बाहर
  4.  
     

रोमांचक रहा बीता एपिसोड

'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) का बीता एपिसोड रोमांच से भरा रहा. पहला स्टंट ही काफी खतरनाक था. कंटेस्टेंट को टनल के अंदर से 10 फ्लैग निकालने थे. सारे फ्लैग लेने के बाद पानी में जाना था. इसमें बड़ा ट्विस्ट ये था कि लगातार स्टंट के दौरान तेज हवा और पानी की बौछार की जा रही थी. इस टास्क कौ निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), वरुण सूद और अनुष्का सेन को करना था. इस टास्क के दौरान वरुण सूद घायल हो जाते हैं. वहीं उनकी जगह ये टास्क विशाल करते हैं और 2 फ्लैग कलेक्ट करते हैं. वहीं निक्की अच्छे से टास्क को पूरा करती हैं और 10 फ्लैग क्लेक्ट कर लेती हैं. वहीं अनुष्का सेन (Anushka Sen) टास्क को अबॉर्ट कर देती हैं. इसके साथ ही अनुष्का को सीधे ही एलिमिनेशन टास्क के लिए भेज दिया जाता है. 

महक और अनुष्का ने किया एलिमिनेसन स्टंट

वहीं दूसरा स्टंट श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), अभिनव शुक्ला और महक चहल करते हैं. सभी को अलग-अलग तरह के कॉक्रोच से भरे बॉक्स में लेटना था. स्टंट शुरू होने के बाद सभी मेडागास्कर प्रजाति के कॉक्रोच को ही दूसरे बॉक्स में डालना था. इस टास्क को सभी ने पूरा किया, लेकिन महक (Mahekk Chahal) कम कॉक्रोच बॉक्स में डाल पाईं, जिसकी वजह से उन्हें एलिमिनेशन राउन्ड में भेजा गया. जहां उन्हें अनुष्का सेन के सात स्टंट परफॉर्म करना था. 

महक हुईं बाहर

एविक्शन स्टंट एक बर्ड स्टंट था, जिसको अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने अच्छे पूरा किया. वहीं महक (Mahekk Chahal) ने बर्ड फोबिया की वजह से इसे पूरा करने से मना कर दिया. इसी वजह से महक शो से बाहर हो गईं. महक शो से बाहर होने वाली तीसरी कंटेस्टेंट हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निक्की चाहती थीं श्वेता हों बाहर

बता दें, श्वेता तिवारी और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के बीच नोकझोक देखने को मिल रही है. निक्की ने श्वेता की टीम रहते हुए टास्क अच्छे से परफॉर्म नहीं किया, जिसकी वजह से श्वेता की टीम चाहती थी कि वो शो से बाहर हों, लेकिन इस पर निक्की तंबोली ने श्वेता को करारा जवाब दिया और वो चाहती थीं कि श्वेता शो से बाहर हों, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं दिव्यांका ने भी निक्की का मजाक उड़ाया था. उनका, निक्की से मजाक करने का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla ने Shehnaaz Gill संग रिश्ते को दिया नाम, बताया कैसा है दोनों का प्यार!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news