टास्क छोड़े, हार मानी और पहले ही हफ्ते में बाहर हो गईं Nikki Tamboli; अब बताया क्या थी वजह
Advertisement
trendingNow1946194

टास्क छोड़े, हार मानी और पहले ही हफ्ते में बाहर हो गईं Nikki Tamboli; अब बताया क्या थी वजह

बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में लंबा सफर तय करने में कामयाब रहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की हालत 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron ke Khiladi) में खराब नजर आई.

निक्की तंबोली

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' (Khatron Ke Khiladi 11) का सफर शुरू हो चुका है और सभी कंटेस्टेंट अपना 100 पर्सेंट देने की कोशिश कर रहे हैं. शो के कई कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss) का हिस्सा रह चुके हैं. शो का पहला एविक्शन हो चुका है और बिग बॉस हाउस में अपने मेंटल स्ट्रैटजी के लिए मशहूर रहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

  1. टास्क छोड़ने का झेलना पड़ा नुकसान
  2. पहले ही हफ्ते में बाहर हुईं निक्की तंबोली
  3. जानिए कहां हो गई बड़ी चूक

नहीं दिखा बिग बॉस वाला जादू
बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में लंबा सफर तय करने में कामयाब रहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की हालत 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron ke Khiladi) में खराब नजर आई. अपनी अदाओं और लुक्स के चलते जमकर सुर्खियां बटोर चुकीं निक्की ने शो के 2 स्टंट अबॉर्ट कर दिए. उन्होंने शो करने से पहले ही हार मान ली और मेकर्स ने उन्हें आगे और मौके देने की बजाए घर का रास्ता दिखाना ही ठीक समझा.

ट्रोल हो रही थीं निक्की
टास्ट परफॉर्म नहीं कर पाने और डरपोक रवैया रखने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अब एक सोशल मीडिया पोस्ट करके अपने फैंस से माफी मांगी है. निक्की (Nikki Tamboli) ने एक स्टंट करने के दौरान का वीडियो शेयर किया है और कहा है कि हर स्टंट को करने से पहले उनके ऊपर बहुत ज्यादा भावनात्मक दबाव था.

सभी फैंस को कहा सॉरी
पोस्ट में निक्की (Nikki Tamboli) ने लिखा, 'शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है क्योंकि वहां पर ये मुश्किल टास्क परफॉर्म करने थे. मैं जानती हूं कि मेरे सभी फैंस के लिए ये एक शॉक की तरह रहा है और मैं खुद भी बहुत ज्यादा हताश हूं लेकिन बावजूद इसके मैं सभी को सॉरी करना चाहूंगी और रोहित सर को शुक्रिया कहना चाहूंगी कि उन्होंने इतना मोटिवेट किया और गाइड किया मुझे.'

रोहित शेट्टी से मांगी माफी
निक्की (Nikki Tamboli) ने टास्क नहीं करने और इसे छोड़ने के लिए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से भी माफी मांगी है और कहा है कि उनके लिए ये आसान नहीं था क्योंकि हर स्टंट से पहले वह बहुत ज्यादा डरी हुई थीं और उनके ऊपर भावनात्मक दबाव बहुत ज्यादा था. जाहिर तौर पर निक्की तो अब शो में वापस नहीं जाने वाली हैं लेकिन इस सीजन में विनर कौन होगा ये देखना दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़ें:Khatron Ke Khiladi 11: इस वजह से चढ़ा Rohit Shetty का पारा, शो से हुई पहले कंटेस्टेंट की छुट्टी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news