Khatron Ke Khiladi 11: Varun Sood ने दिखाया अपने डोले का जलवा, एक हाथ से Nikki Tamboli को उठाया
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 11: Varun Sood ने दिखाया अपने डोले का जलवा, एक हाथ से Nikki Tamboli को उठाया

Khatron Ke Khiladi 11: वरुण सूद (Varun Sood) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का वीडियो सामने आया है. जहां वीडियो में निक्की अपनी कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं तो वहीं वरुण अपनी मसल पावर दिखा रहे हैं. 

 

वरुण सूद और निक्की तंबोली, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'खतरों को खिलाड़ी' के 11वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) में खूब फन होने वाला है. सामने आ रही तस्वीरें और वीडियो इस बात को जग जाहिर कर रहे हैं. केपटाउन में हो रही शूटिंग के दौरान सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके अपडेट देते रहते हैं. अब वरुण सूद और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का वीडियो सामने आया है, जिसमें वरुण सूद (Varun Sood) की मसल पावर देखकर किसी के भी छक्के छूट जाएंगे. 

यूं निक्की को वरुण ने उठाया

वरुण सूद (Varun Sood) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का ये वीडियो बीच का है. इस वीडियो में निक्की ईजी चेयर पर बैठकर सन बाथ लेते हुए आराम फरमा रही हैं. बगल में ही सना मकबूल भी बैठी नजर आ रही हैं. तभी पास में ही खड़े वरुण सूद को अपनी ताकत दिखाने की सूझी और फिर क्या था वरुण शुरू हो गए. उन्होंने एक हाथ से निक्की की चेयर को उठा लिया. पहले तो निक्की थोड़ा घबराईं फिर आराम से लेटकर वरुण की मसल पावर को देखने लगीं. 

देखते रह गए विशाल आदित्या सिंह

वरुण सूद (Varun Sood) के पीछे खड़े विशाल आदित्या सिंह (Vishal Aditya Singh) को भी ऐसा करने की सूझा, लेकिन वो भी वरुण सूद को देखते ही रह गए. अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और वरुण सूद के फैन उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी ब्लैक बिकिनी में अपनी कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करती वीडियो में नजर आ रही हैं. वैसे इस वीडियो में विशाल आदित्या सिंह और सना मकबूल (Sana Makbul), निक्की और वरुण को देखते ही रह गए हैं. 

 

केपटाउन में हो रही शूटिंग

बता दें, साउथ अफ्रीका के केपटाउन में 'खतरों को खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग हो रही है. जल्द ही शो प्रसारित होगा. शो का हिस्सा बने कंटेस्टेंट केपटाउन में खूब मजे कर रहे हैं. रोजाना इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जिन्हें देखकर यही लग रहा है कि मानों ये कंटेस्टेंट्स वेकेन पर हो. सभी अपने अलग-अलग स्पोर्ट गियर में फोटोशूट कराते नजर आ ही जाते हैं. 

ये भी पढ़ें: जैस्मिन और अली को हुआ था कोरोना, लोगों से छिपा कर रखी इतनी बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news