Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने उड़ाया Rubina Dilaik के कपड़ों का मजाक, एक्ट्रेस का बन गया मुंह
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने उड़ाया Rubina Dilaik के कपड़ों का मजाक, एक्ट्रेस का बन गया मुंह

Rubina Dilaik Khatron ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक भी इस बार खतरो के खिलाड़ी 12 में हिस्सा ले रही हैं जिसका पहला एपिसोड सामने आ चुका है. पहले ही एपिसोड में रोहित शेट्टी रूबीना की जमकर टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं.   

(फोटो - सोशल मीडिया)

Rohit Shetty Made Fun of Rubina Dilaik: टेलीविजन की दुनिया के पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) का आगाज हो गया है. शो का पहला एपिसोड ही काफी हंगामेदार रहा है जिसमें कंटेस्टेंट अपने डर का खूब सामना किया. प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) से लेकर कनिका मान (Kanika Mann) तक हर किसी ने खतरनाक टास्क को पूरा कर रोहित शेट्टी को भी हैरान कर दिया वहीं इस बीच मस्ती मजाक से माहौल जमाने की भी पूरी कोशिश की गई जिससे कंटेस्टेंट का डर काफी हद तक कम भी हुआ लेकिन बातों ही बातों में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने उड़ा दिया रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के कपड़ो का मजाक. 

पार्टी ड्रेस पहनकर पहुंचीं रूबीना

हुआ ये कि सभी कंटेस्टेंट तैयार होकर टास्क के लिए पहुंचे लेकिन रूबीना पार्टी ड्रेस पहन कर पहुंच गई थीं लिहाजा रोहित शेट्टी ने मजे लेते हुए बातों ही बातों में उनकी जमकर टांग खींची. वहीं ये देख रूबीना ने भी मुंह बना लिया लेकिन कुछ ही समय में उन्होंने रोहित शेट्टी से रिक्वेस्ट भी कर डाली कि प्लीज उन्हें शो से मत निकालिएगा. खैर, ये मस्ती मजाक तो शो में चलता ही रहता है लेकिन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट की जमकर चीख निकली.    

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कोई पानी देख डरा तो किसी की जानवर देख निकली चीख

खतरों के खिलाड़ी 12 में टॉर्चर का खेल फिर से शुरू हो गया है. पहले ही एपिसोड में कंटेस्टेंट कभी पानी में सांस लेते हुए दिखाई दिए तो कभी जानवरों को देख उनकी चीख निकल उठी. शिवांगी जोशी ने भी शो में हिस्सा लिया है वो स्विमिंग नहीं जानती और वो पानी से काफी डरती भी हैं. लिहाजा जब वो पानी के टास्क के लिए रेडी हुईं तो उनका डर से कांपना लाजिमी था. लेकिन फिर भी शिवांगी ने पूरी हिम्मत दिखाते ना सिर्फ टास्क को अच्छे से किया बल्कि पूरा भी निभाया और वो फीयर फंदे से बच गईं. इसके बाद बारी कनिका मान की जिनका सामना हुआ कुछ खतरनाक जानवरों से लेकिन हरियाणा की छोरी बिना डरे इस टास्क को जीत गईं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news