Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल को नहीं मिल रही दुल्हन लेकिन शो का ये किरदार सगाई होने के बाद भी है सालों से कुंवारा!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल को नहीं मिल रही दुल्हन लेकिन शो का ये किरदार सगाई होने के बाद भी है सालों से कुंवारा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Updates: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक लंबे वक्त से एक सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं वो सवाल है कि आखिर पोपटलाल की शादी कब होगी. लेकिन इसका जवाब आज तक नहीं मिला है. लेकिन शो में एक किरदार ऐसा भी है जो अपने लिए लड़की भी ढूंढ चुका है...सगाई भी कर चुका है लेकिन फिर भी शादी के लिए तरस रहा है. क्या आप पहचान पाए इस किरदार को?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी पॉपुलर शो है यही वजह है कि फैंस इस कॉमेडी सीरियल से जुड़ी हर छोटी बड़ी बात में काफी दिलचस्पी रखते हैं. खासतौर से पोपटलाल (Popatlal) की शादी को लेकर दर्शक काफी बेकरार हैं. सोशल मीडिया पर फैंस इसे लेकर अक्सर सवाल पूछते रहते हैं. अब करें भी क्या...पोपटलाल (Popatlal) को कोई लड़की मिल ही नहीं रही तो भला शादी कैसे हो. लेकिन शो में एक किरदार ऐसा भी है जो लड़की पसंद कर चुका है, सगाई भी हो चुकी है बावजूद इसके उसकी भी शादी सालों से नहीं हो रही है. हम बात कर रहे हैं सबके चहेते बाघा की. 

बावरी से प्यार करते हैं बाघा
शो में बाघा बावरी से प्यार करते हैं उनके साथ सगाई भी कर चुके हैं. फैंस को हमेशा ही इनकी अनूठी जोड़ी खूब भाती है लेकिन फिर भी अभी तक 14 सालों में इनकी शादी नहीं हुई है. पोपटलाल की शादी ना हो ये बात तो हर कोई समझ रहा है लेकिन भला बाघा की शादी में देरी क्यों हो रही है इसे लेकर दर्शक काफी कन्फ्यूज हैं. जब मियां-बीवी राजी तो भला क्या दिक्कत है दोनों की शादी में.

इस वजह से नहीं हो पा रही शादी 
वैसे, आपको ये भी बता दें कि शो में फिलहाल बावरी का किरदार काफी समय से नजर भी नहीं आ रहा है, इसकी वजह है मोनिका भदौरिया जो शो को अलविदा कह चुकी हैं. मोनिका बावरी के किरदार में काफी पसंद की जा रही थी लेकिन बीच में उन्होंने शो को छोड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो पेमेंट बढ़ाने की जिद पर अड़ी थीं जिसे मेकर्स ने नहीं माना तो उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ना ही ठीक समझा. वहीं तब से लेकर अब तक इस किरदार की शो में वापसी नहीं हुई है.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news