'ऑडियंस के हाथ में होती है छड़ी...', नेपोटिज्म को लेकर बोलीं कृतिका कामरा, नहीं पड़ना चाहतीं लफड़े में
Advertisement
trendingNow12407121

'ऑडियंस के हाथ में होती है छड़ी...', नेपोटिज्म को लेकर बोलीं कृतिका कामरा, नहीं पड़ना चाहतीं लफड़े में

Kritika Kamra News: इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के टॉपिक को लेकर कृतिका कामरा का काफी सीधा जवाब है कि वह इस लफड़े में फंसना नहीं चाहतीं. वह साबित कर चुकी हैं कि आउटसाइडर के रूप में भी सफल हुआ जा सकता है. पढ़िए क्या कहा उन्होंने.

नेपोटिज्म को लेकर बोलीं कृतिका कामरा

बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस पुरानी है. कई बार इसे लेकर तीखी तकरार हो चुकी है. मगर एक एक्ट्रेस हैं जो इस बहस में नहीं पड़ना चाहतीं. एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने कहा कि यह कभी न खत्‍म होने वाली बहस है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इसकी बहस में पड़ना सही नहीं है, क्‍योंकि आखिरी में दर्शक ही होते हैं जो एक कलाकार की किस्‍मत का फैसला करते हैं.

कृतिका कामरा ने कहा, "मैंने हमेशा अपने काम पर विश्वास किया है. मैं किसी कनेक्शन या पारिवारिक संबंधों के कारण यहां नहीं पहुंची. मुझे जो भी अवसर मिले हैं, वे वर्षों की कड़ी मेहनत और मेरी दृढ़ता का परिणाम हैं."

नहीं पड़ना चाहतीं बहस में
उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता कि नेपोटिज्म की बहस में फंसना सही है ,क्योंकि अंत में दर्शक ही होते हैं जो आपकी किस्मत का फैसला करते हैं. मैं उन सभी भूमिकाओं के लिए आभारी हूं जो मुझे मिली हैं, और यह इस बात का प्रमाण है कि आप इस इंडस्ट्री में आउटसाइडर के रूप में भी सफल हो सकते हैं."

6 साल से अनुष्का शर्मा हैं फिल्मों से गायब, अब जाकर इस पिद्दु-सी वीडियो में आईं नजर, एथनिक लुक में ऐसी दिखीं 'भाभी'

 

थ्रिलर सीरीज में आईं नजर
कृतिका को हाल ही में थ्रिलर सीरीज "ग्यारह ग्यारह" में देखा गया था. यह सीरीज कोरियाई शो "सिग्नल" का रूपांतरण है. इस शो में राघव जुयाल, धैर्य करवा और आकाश दीक्षित भी हैं. वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता नागराज मंजुले की "मटका किंग" में दिखाई देंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra)

मटका किंग में आएंगी नजर
'मटका किंग' मुंबई में शुरू हुए मटका जुए की जटिल दुनिया को दिखाता है. सीरीज में विजय वर्मा मटका किंग की मुख्य भूमिका में हैं. कृतिका ने 'कितनी मोहब्बत है' शो में आरोही शर्मा की भूमिका निभाकर सुर्खियां बटोरीं. इसके बाद उन्हें 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'रिपोर्टर्स' और 'प्रेम या पहेली - चंद्रकांता' जैसे शो में देखा गया.

इनपुट: एजेंसी

Trending news