जब 7 साल बाद मामा गोविंदा से मिलने उनके घर पहुंचे थे कृष्णा अभिषेक! लेकिन मामी लग रहा था इस बात का डर
Advertisement
trendingNow12488047

जब 7 साल बाद मामा गोविंदा से मिलने उनके घर पहुंचे थे कृष्णा अभिषेक! लेकिन मामी लग रहा था इस बात का डर

Krushna Abhishek: हर कोई जानता है कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था, जिसको लेकर हाल ही में कॉमेडियन ने अपने एक इंटरव्यू बताया कि अब उनके और गोविंदा के बीच सब ठीक हो गया है. हाल ही में वो उनके घर भी गए थे. लेकिन उनकी मुलाकात मामी सुनीता से नहीं हो पाई. 

Krishna Abhishek Reached Mama Govinda House

Krushna Abhishek Reached Mama Govinda House: बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 कहे जाने वाले गोविंदा और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद किसी से भी छिपा नहीं रहा है. हर कोई जानता है कि दोनों के परिवारों में कुछ न कुछ तनाव रहा है. हालांकि, गोविंदा को इस साल भांजी आरती सिंह की शादी में देखा गया था, जिसके बाद ये अंदाजा लगाया गया था कि अब दोनों के बीच सब ठीक है. हाल ही में कृष्णा ने भी अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये दावा किया कि अब उनके बीच सब ठीक है और वो उनके घर भी गए थे. 

दरअसल, 1 अक्टूबर की सुबह एक हादसे में गोविंदा के पैर में उनकी ही रिवॉल्वर से गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और ऑपरेशन से गोली निकाल दी गई थी. उस वक्त कृष्णा अपने मामा से मिलने अस्पताल नहीं जा पाए थे, लेकिन उनकी पत्नी कश्मीरा शाह अस्पताल पहुंची थी. इसके अलावा कृष्णा की बहन आरती सिंह भी अपने पति के साथ अस्पताल पहुंचीं और बाद में कृष्णा भी ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद अपने मामा से मिलने उनके घर पहुंचे, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी. 

मामा गोविंदा से मिलने घर पहुंचे थे कृष्णा अभिषेक 

हाल ही में कॉमेडियन ने अपने एक इंटरव्यू बताया कि अब उनके और गोविंदा के बीच सब ठीक हो गया है. हाल ही में वो उनके घर भी गए थे. लेकिन उनकी मुलाकात मामी सुनीता से नहीं हो पाई. कृष्णा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब गोविंदा को गोली लगी थी, तब वे ऑस्ट्रेलिया में थे. वे अपना टूर रद्द करने वाले थे, लेकिन अस्पताल और कश्मीरा से खबर मिलने पर उन्हें राहत मिली कि मामा अब ठीक हैं. भारत लौटते ही, कृष्णा 7 साल का मनमुटाव भूलकर मामा गोविंदा से मिलने उनके घर पहुंचे थे और वहां सब पहले जैसा ही था. 

बाहर निकली तोंद, बढ़ा हुआ वजन.. अभिषेक बच्चन की हालत देख उड़ जाएंगे होश; आखिर किससे करना चाहते हैं- I Want To Talk

मामा के साथ मिलकर पुराने दिनों को किया याद

उन्होंने कहा, 'ऐसा लगा जैसे मैंने आधा वनवास पूरा कर लिया हो'. कृष्णा ने उनके साथ एक घंटा बिताया और इतने समय बाद टीना (नम्मो) से भी मिले. ये पल काफी इमोशनल था और उन्होंने बस मामा को गले लगाया'. कृष्णा ने कहा, 'हमने खूब हंसी-मजाक किया और पुराने दिनों को याद किया. बिल्कुल पहले जैसा ही महसूस हुआ. उन सभी सालों की यादें ताजा हो गईं, जो मैंने मामा और मामी के साथ उनके घर में बिताए थे. मैंने मामा से कहा कि हॉल काफी बदल गया है. अब सारे मसले हल हो चुके हैं, और सब गिले-शिकवे दूर हो गए हैं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

लेकिन मामी सुनीता आहूजा से नहीं हो पाई मुलाकात

साथ ही उन्होंने बताया कि उस दिन मामी सुनीता अहूजा से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई, क्योंकि वे काफी बिजी थी. कृष्णा ने ये भी बताया कि उन्हें मामी से मिलने में थोड़ा डर भी लग रहा था, क्योंकि उन्हें लगा था कि शायद वो उन्हें डांट देंगी. उन्होंने माना कि अगर बड़ों से कुछ गलतफहमी हो जाए, तो उनकी डांट सुनने के लिए तैयार रहना चाहिए. बता दें, सालों पहले गोविंदा और सुनीता आहूजा की भांजते कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के बीच कुछ अनबन हो गई थी, क्योंकि कृष्णा की कुछ बातें उन्हें पसंद नहीं आई थीं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news