मामा गोविंदा भी करेंगे आरती सिंह की शादी अटेंड, कृष्णा अभिषेक बोले - 'शादी का पहला कार्ड...'
Advertisement
trendingNow12100729

मामा गोविंदा भी करेंगे आरती सिंह की शादी अटेंड, कृष्णा अभिषेक बोले - 'शादी का पहला कार्ड...'

Krushna Abhishek on Arti Singh Wedding: कृष्णा अभिषेक की लाडली बहन आरती सिंह जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में अपनी बहन की शादी के बारे में खुलकर बात की. मामा गोविंदा से जुड़े सवालों का भी कृष्णा ने जवाब दिया. 

मामा गोविंदा भी करेंगे आरती सिंह की शादी अटेंड, कृष्णा अभिषेक बोले - 'शादी का पहला कार्ड...'

Krushna Abhishek on Arti Singh Wedding: कृष्णा अभिषेक अपनी कॉमेडी वाले अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही जानकारी सामने आई है कि कृष्ण की बहन आरती सिंह जल्द ही दीपक चौहान के साथ शादी करने वाली हैं. ऐसे में फैंस के मन में लगातार सवाल उमड़ रहे थे कि क्या मामा गोविंदा को भी शादी के लिए बुलाया जाएगा. इस सवाल का जवाब दे कर कृष्णा ने लोगों का दिल जीत लिया है. बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच में पिछले कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

क्या आरती सिंह की शादी में जाएंगे मामा गोविंदा? 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा कहते हैं कि शादी का सबसे पहला निमंत्रण मामा गोविंदा को जाएगा. इसके आगे वो कहते हैं कि क्या बात कर रहे हो आप वो मेरे मामा हैं. उन्होंने कहा, "हमारे बीच कुछ असहमतियां हैं जो एक अलग मुद्दा है, लेकिन शादी का पहला कार्ड उनके पास जाएगा और वह निश्चित रूप से शादी में शामिल होंगे."

क्यों हुआ था कृष्णा और गोविंदा को झगड़ा? 

यह बात साल 2016 की है. जब गोविंदा जग्गा जासूस के साथ वापसी कर रहे थे. अभिनेता ने फिल्म के प्रमोशन के लिए भांजे कृष्णा के शो की जगह, कपिल शर्मा के शो को चुना था. इसी के बाद दोनों के रिश्ते में खटास आई थी. ऐसा भी कहा जाता है कि इन सबके बीच गोविंदा ने कृष्णा को घर पर बुलाकर डांट भी लगाई थी. 

कब और कहां है आरती सिंह की शादी?

आरती सिंह की शादी की डेट अभी तक सामने नहीं आई है. मई और अप्रैल के बीच उनकी शादी होगी. डेस्टिनेशन शादी करने के बजाए वो मुंबई में ही वेडिंग करना का प्लान कर रही हैं. पसंदीदा जगह के बुक होते ही वो तारीख डिसाइड कर लेंगी. 

कृष्णा जल्द ही 'ओएमजी ये मेरा इंडिया' के 10वें सीजन में नजर आने वाले हैं. हिस्ट्री टीवी पर आने वाले इस शो के दौरान भारत की खासित के बारे में दिलचस तरीके से जानकारी दी जाती है. 

Trending news