सिर से पांव तक इस कदर कर्ज में डूबा है ये मशहूर एक्टर, बोला- कोई और होता तो कर लेता सुसाइड
Advertisement

सिर से पांव तक इस कदर कर्ज में डूबा है ये मशहूर एक्टर, बोला- कोई और होता तो कर लेता सुसाइड

कंगना रनौत के रियलिटी शो Lock Upp में जाने माने अभिनेता करणवीर बोहरा ने बड़ा खुलासा किया है. एक्टर ने बताया कि वो इस कदर कर्ज में डूबे हुए हैं कि कई साल से पाई-पाई वापस करने की कोशिश कर रहे हैं.

करणवीर बोहरा

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर टेलीविजन...सितारों की जिंदगी इतनी ज्यादा चकाचौंध से भरी होती है कि उनके दर्द का पता लगाना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही हाल एक जाने माने सितारे का हुआ. इस सितारे ने बताया कि वो कर्ज में इस कदर डूबा हुआ है कि वो कई साल से पाई-पाई चुकाने की कोशिश कर रहा है. इसके साथ ही इस एक्टर ने बताया कि उसकी हालत ऐसी हो गई थी कि उसकी जगह कोई और होता तो सुसाइड ही कर लेता.

  1. कर्ज में डूबा है ये एक्टर
  2. पैसा वापस ना देने पर हुए कई केस
  3. कंगना रनौत के शो में किया खुलासा

कर्ज में सिर तक डूबा हुआ है ये एक्टर

ये एक्टर कोई और नहीं करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra)है. करणवीर इस वक्त कंगना रनौत के रियिलिटी शो Lock Upp में हैं. इस दौरान शो के प्रतियोगियों से बात करते हुए करणवीर बोहरा ने इस राज का खुलासा किया. करणवीर ने कहा- 'मैं कर्ज में पूरी तरह डूब चुका हूं. हालत ऐसी है कि सिर भी ऊपर नहीं है इतना ज्यादा कर्जा है.' 

 

 

कोई और होता तो कर लेता सुसाइड

करणवीर (Karanvir Bohra) ने आगे कहा- 'मेरे ऊपर 3-4 केसेज भी पहले चल रहे थे पैसा वापस ना देने की वजह से. 2015 से अब तक मैं जो काम लेता हूं वो कर्ज चुकाने के लिए लेता हूं. मुझे कई बार इतना ज्यादा बुरा लगता है कि खुद के लिए और परिवार के लिए कि मैं आखिर उन्हें दे क्या रहा हूं. अगर मेरी जगह कोई और होता तो वो सुसाइड कर लेता.' 

ये शो है लाइफलाइन

इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि 'मेरे लिए ये शो एक तरह से लाइफलाइन है.' ये कहते हुए करणवीर बोहरा इमोशनल हो गए. 

फिल्मों और कई टीवी सीरियल में आ चुके नजर

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. करण ने अपने करियर की शुरुआत 'तेजा' फिल्म से की थी. ये फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी. इसके बाद टीवी सीरियल्स और फिल्मों में साथ-साथ काम किया.  फिल्मों में तो करणवीर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन उनका टेलीविजन में करियर बेहतरीन रहा. इन सीरियल्स में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'क्या हादसा क्या हकीकत', 'कुसुम', 'शरारत', 'कसौटी जिंदगी की', 'पिया के घर जाना है', 'एक से बढ़कर एक', 'कुबूल है', 'कुमकुम भाग्य' और 'नागिन 2' सीरियल शामिल है. 

 

यह भी पढ़ें- अस्पताल में भर्ती सपना चौधरी की है ऐसी हालत, Video देख परेशान हो जाएंगे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news