Mahabharat Show: महाभारत के एक सीन ने इस एक्ट्रेस को पूरी तरह दिया था तोड़! संभाले नहीं संभल रहे थे इमोशन्स
Advertisement
trendingNow11468362

Mahabharat Show: महाभारत के एक सीन ने इस एक्ट्रेस को पूरी तरह दिया था तोड़! संभाले नहीं संभल रहे थे इमोशन्स

Mahabharat Cheer Haran Scene: महाभारत के एक सीन को शूट करने के बाद रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) पूरी तरह टूट गई थीं. एक्ट्रेस खुद को कमरे में लॉक कर फूट-फूटकर रोई थीं.

महाभारत सीरियल रूपा गांगुली

Mahabharat Draupadi Roopa Ganguly: बीआर चोपड़ा (BR Chopra) के सबसे मशहूर टीवी सीरियल महाभारत (Mahabharat) ने हर घर में अपनी जगह बनाई. वह दौर ऐसा था जब महाभारत (Old Mahabharat Serial) का एपिसोड टीवी पर टेलीकास्ट होता था तो सड़कों पर सन्नाटा छा जाता था. बीआर चोपड़ा के महाभारत (BR Chopra Mahabharat) को देखने के लिए हर घर में समय से पहले टीवी ऑन हो जाता था. इस सीरियल की सफलता का श्रेय जितना बीआर चोपड़ा को जाता है उतना ही कलाकारों को भी जाता है. हर कलाकार ने अपने किरदार को कैमरा के सामने जीवंत कर दिया था. द्रौपदी (Mahabharat Draupadi) का किरदार सीरियल के प्रसिद्धा किरदारों में रहा था. इस किरदार को मशहूर अदाकारा रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने निभाया था. 

महाभारत के एक सीन ने रूपा गांगुली को दिया था तोड़! 

महाभारत में जब द्रौपदी (Draudpadi Cheer Haran) चीरहरण का सीन शूट किया जा रहा था, तब रूपा गांगुली (Mahabharat Roopa Ganguly) बेहद घबराई हुई थीं. दरअसल, बीआर चोपड़ा (BR Chopra) ने सीन को जीवंत बनाने के लिए एक्ट्रेस से कह दिया था कि, किसी महिला को बालों से घसीट कर लाया जाए और भरी सभा में उसके कपड़े उतारे जाएं तो उसपर क्या बीतेगी. इस बात को सुनने के बाद रूपा गांगुली के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी. 

रूपा गांगुली (Roopa Ganguly Draupadi Cheer Haran) ने सीन में इतने इमोशन भर दिए और उसे शानदार तरीके से एक ही टेक में खत्म किया लेकिन उसका असर उनपर बाद में पड़ा. सीन शूट होने के बाद एक्ट्रेस पूरी तरह टूट गईं. वह सेट पर आधे घंटे तक रोती रहीं, उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. टीम उन्हें संभालने की कोशिश कर रही थी लेकिन एक्ट्रेस के इमोशन संभाले नहीं संभल रहे थे. 

बता दें, रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) से पहले बीआर चोपड़ा की महाभारत में द्रौपदी का किरदार जूही चावला (Juhi Chawala) को ऑफर किया गया था. लेकिन जूही चावला फिल्म 'कयामत से कयामत' को लेकर उस समय बिजी चल रही थीं. इसी के चलते द्रौपदी का किरदार उस समय की मशहूर टीवी एक्ट्रेस रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) के पास पहुंचा था. एक्ट्रेस ने भी अपना जी-जान लगाकर उस किरदार को बखूबी निभाया था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news