Weekend Watch: वीकेंड हो जाएगा और भी मजेदार, देख डालिए ये धांसू वेब सीरीज
Advertisement

Weekend Watch: वीकेंड हो जाएगा और भी मजेदार, देख डालिए ये धांसू वेब सीरीज

Web Series This Weekend: अगर इस बार वीकेंड पर बाहर कही जाने के बजाय घर पर ही बिताना चाहते हैं तो भी आपके मनोरंजन में कोई कमी नहीं रहने वाली है. क्योंकि एक से बढ़कर एक वेब सीरीज देखकर आप अपने शनिवार को और भी खास बना सकते हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Web Series To Watch This Weekend: यूं तो इस वीकेंड सिनेमाघरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र का लुत्फ उठाया जा सकता है. लेकिन अगर आप घर पर रहकर ही चिल करना चाहते हैं और बाहर जाने का मन नहीं तो भी आपका वीकेंड शानदार बना सकते हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix), हॉटस्टार (Hotstar) से लेकर प्राइम वीडियो (Prime Video) और जी5 (Zee 5) पर इस हफ्ते कई धांसू वेब सीरीज रिलीज हुई है जो आपके मनोरंजन की डोज को डबल कर देगी. 

क्रिमिनल जस्टिस 3 (Criminal Justice 3)
सबसे पहले हॉटस्टार की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस की कर लेते हैं जिसका तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है. पंकज त्रिपाठी स्टारर इस वेब सीरीज के पहले 2 पार्ट जबरदस्त हिट रहे थे और अब तक तीसरा सीजन आपने नहीं देखा है तो फिर इंतजार किस बात का इस वीकेंड को बना लीजिए शानदार. 

महारानी सीजन 2 (Maharani Season 2)
हुमा कुरैशी की महारानी वेब सारीज उन लोगों को काफी पसंद आएगी जो राजनीति के दांव पेंच में दिलचस्पी रखते हैं. पहले सीजन के बाद इसका दूसरा पार्ट किसी ट्रीट से कम नहीं है. आप इस सीरीज के साथ वीकेंड पर मनोरंजन की डोज को बढ़ा सकते हैं. 

दिल्ली क्राइम सीजन 2 (Delhi Crime Season 2)
शेफाली शाह की पॉपुलर वेब सीरीज दिल्ली क्राइम का सीजन 2 भी इस वक्त काफी सुर्खियों में है. नई कहानी के साथ दिल्ली क्राइम सीजन 2 को सराहा जा रहा है लिहाजा क्राइम ड्रामा जोनर का कन्टेंट आप देखना चाहते हैं तो बस इंतजार किस बात का. 

एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)
अगर वेब सीरीज देखने का ज्यादा समय नहीं है याफि दो-ढाई घंटे की फिल्म देखने में ही आपको ज्यादा मजा आता है तो एक विलेन रिटर्न नेटफ्लिक्स पर धूम मचाने के लिए तैयार है. अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी स्टारर ये सस्पेंस, थ्रिल से भरी फिल्म भी आप देख सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news