Rakhi Sawant के घर का दरवाजा तोड़कर घुसा एक शख्स, एक्ट्रेस ने यूं चखाया मजा
Advertisement

Rakhi Sawant के घर का दरवाजा तोड़कर घुसा एक शख्स, एक्ट्रेस ने यूं चखाया मजा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) हाल ही में अपनी बिल्डिंग की बुराई करती हुई नजर आईं. उन्होंने बताया कि एक शख्स उनके घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस आया. इस हरकत से नाराज एक्ट्रेस ने उस व्यक्ति को मजा चखाया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को हमेशा पब्लिक रखा है. हाल ही में उन्होंने बताया कि एक शख्स उनके घर में दरवाजा तोड़ कर अंदर आ गया. जिसके बाद राखी अपने अपार्टमेंट की  बिल्डिंग को बुरा बताने लगीं. 

  1. राखी सावंत के घर में घुसा शख्स
  2. तोड़ दिया राखी सावंत के घर का दरवाजा
  3. एक्ट्रेस ने जाहिर किया दर्द

राखी के घर घुसा शख्स

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी डांस वीडियो तो कभी बीच सड़क फनी अंदाज से फैन्स को एंटरटेन करती हैं. राखी सावंत को लेकर अब फिर एक खबर आ रही है कि एक शख्स के खिलाफ उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इस संबंध में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि एक शख्स उनके घर में घुस गया और दरवाजा तोड़ दिया. 

बिल्डिंग को बताया बुरा 

राखी (Rakhi Sawant Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी कहती हुई नजर आ रही हैं कि मैं तो अभी बहुत घटिया बिल्डिंग में रह रही हूं. अभी एक शख्स को पुलिस स्टेशन में जेल में डाल दिया. वो घर में पहुंच गया और मेरा दरवाजा तोड़ दिया. ओशीवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत की है. जब पैपराजी ने पूछा कि ऐसा क्यों हुआ तो उन्होंने बताया कि लोग बिल्डिंग के नीचे आ जाते हैं और फैन-फैन बोलकर दरवाजा तोड़ दिया. मैं नहीं थी घर पर, घर पर एक लड़की थी वो काफी डर गई. 

 

 

राखी का काम

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पास बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही नए प्रोजेक्ट्स की भरमार है. हाल ही में 'ड्रीम में एंट्री' गाने के बाद अब राखी सावंत का दूसरा गाना 'लॉकडाउन' रिलीज हुआ है, जो कि खूब पसंद किया जा रहा है. राखी सावंत ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है, जिसमें 'मैं हूं ना' और 'दिल बोले हड़िप्पा', 'जोरू का गुलाम', 'एक कहानी जूली की' और 'बुड्ढा मर जाएगा' जैसी फिल्में शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें- विदेश जाते ही सूट साड़ी छोड़ कंगना ने पहनी ब्रालेट, ट्रोलर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news