मुंबई में मची तबाही तो उधर बालकनी में कमर मटकाते ही ट्रोल हुईं मनारा, बोले- सब परेशान हैं लेकिन इनको नाचना है
Advertisement
trendingNow12248124

मुंबई में मची तबाही तो उधर बालकनी में कमर मटकाते ही ट्रोल हुईं मनारा, बोले- सब परेशान हैं लेकिन इनको नाचना है

Mannara Chopra ने जैसे ही अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. जिसके पीछे की वजह मनारा का डांस है. ये वीडियो हर तरफ छाया हुआ है.

 

मनारा चोपड़ा

Mannara Chopra Troll: मुंबई में बीती रात आई जोरदार आंधी और तूफान ने तबाही मचा दी है. कई जगहों पर ट्रैफिक लंबे वक्त तक लगा रहा. यहां तक कि लोग घंटों फंसे रहे. इस दौरान बिलबोर्ड गिरने से कई लोगों की मौत हो गई और काफी लोग घायल हो गए. इस बीच मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. जानिए इसके पीछे की वजह.

बारिश में किया बालकनी में डांस
एक तरफ मुंबई आंधी और तूफान लोगों के लिए मुसीबत बनकर आया तो उधर अपने घर की बालकनी में मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने बारिश में डांस करते हुए ऐसा डांस किया वो ट्रोल हो गईं. एक्ट्रेस वीडियो में ब्लैक कलर की पैंट के साथ पिंक कलर स्पेगिटी पहनी है. इसे पहनकर एक्ट्रेस कभी बालकनी की रेलिंग के साइड खड़े होकर डांस कर रही हैं तो कभी रेलिंग पर खड़े होकर कमर मटकाती नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara Chopra (@memannara)

खतरनाक बीमारी से जूझ रहीं शमिता शेट्टी, करानी पड़ी सर्जरी, शेयर किया VIDEO

हो गईं ट्रोल
मनारा ने सोशल मीडिया पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- 'इस साल की पहली बारिश एन्जॉय कर रही हूं. वो भी शूट डे के बीच में.' एक ट्रोलर ने लिखा- 'ऐसे बालकनी में चढ़कर कौन डांस करता है.' दूसरे ट्रोलर ने लिखा- 'यहां सब परेशान हैं और इनको नाचना है. हद है.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'बिल्डिंग कई जगह गिर गई हैं, लोग अस्पताल में भर्ती हो गए हैं यहां तक कि कुछ लोगों की मौत हो गई है. लेकिन इन ब्रेनलेस अमीरों को रील बनानी है.' आपको बता दें, मनारा चोपड़ा हाल ही में हिना खान की फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' की स्क्रीनिंग में अपनी मॉम के साथ पहुंचीं थी. इस दौरान इन दोनों मां बेटी ने सीक्वेंस का सूट पहना था. दोनों ने रेड कार्पेट पर एक साथ जमकर पोज भी दिए थे.

 

 

 

 

  

Trending news