लाल डीप नेक सूट में मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, क्लोज अप तस्वीरें लूट रहीं दिल
Advertisement
trendingNow1997232

लाल डीप नेक सूट में मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, क्लोज अप तस्वीरें लूट रहीं दिल

रेड कलर के इस डीप नेक सूट में मोनालिसा (Monalisa) बला की खूबसूरत लग रही हैं और कॉमेंट सेक्शन में फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

मोनालिसा

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा (Monalisa) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से फैंस को लगातार रूबरू कराती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं जो कि जमकर वायरल हो रही हैं.

  1. लाल सूट में फ्लॉन्ट किया क्लीवेज
  2. मोनालिसा की बोल्ड तस्वीरें हुईं वायरल
  3. दिलकश अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किया क्लीवेज
फोटोज में मोनालिसा (Monalisa) रेड कलर का सूट पहनकर क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं. रेड कलर के इस डीप नेक सूट में मोनालिसा (Monalisa) बला की खूबसूरत लग रही हैं और कॉमेंट सेक्शन में फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. मोना का ये अंदाज फैंस को लुभा रहा है. उन्होंने इस आउटफिट के साथ लाइट मेकअप किया है और जूलरी पहनी है.

भोजपुरी से टीवी वाले जोन में आईं मोना
बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों के जरिए की थी और फिर धीरे-धीरे वह टीवी वाले जोन में शिफ्ट हो गईं. मोनालिसा (Monalisa) टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का भी हिस्सा रह चुकी हैं और इसके बाद उन्होंने लोकप्रिय टीवी शो नजर में लीड रोल प्ले किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@aslimonalisa)

मालदीन में बिकिनी पहनकर की थी मस्ती
पिछले दिनों मोनालिसा (Monalisa) मालदीव की ट्रिप पर गई थीं जहां से उन्होंने अपनी ढेरों बोल्ड और बिकिनी तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में वह समंदर किनारे लहरों से खेलती और खुले आसमान के नीचे रेत पर मौज मस्ती करती नजर आई थीं. मोनालिसा (Monalisa) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. मोनालिसा (Monalisa) का ये लुक जमकर वायरल हुआ.

ये भी पढ़ें: अनुज-अनुपमा एक कमरे में बिताएंगे रात, वनराज वन नाइट स्टैंड पर लेगा चुटकी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news