Bigg Boss 17: एक्स वाइफ ने कर ली दूसरी शादी, मुनव्वर फारुकी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोले-'गुस्से की वजह से बर्बाद हुआ घर'
Advertisement
trendingNow12006656

Bigg Boss 17: एक्स वाइफ ने कर ली दूसरी शादी, मुनव्वर फारुकी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोले-'गुस्से की वजह से बर्बाद हुआ घर'

 Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में मुनव्वर फारुकी ने ऐश्वर्या शर्मा, अरुण महाशेट्टी और मनारा चोपड़ा के साथ अपने निजी जीवन के संघर्षों के बारे में साझा किया. उन्होंने अपनी शादी टूटने की वजह का भी खुलासा किया. इसके साथ ही अपनी एक्स वाइफ की दूसरी शादी के बारे में भी बताया. 

टूटी शादी पर पहली बार छलका मुनव्वर फारुकी का दर्द

Bigg Boss 17: जैसे-जैसे दिन बीत रहे रहे हैं, वैसे-वैसै बिग बॉस 17 में कंटेस्टेट्स अपने निजी जिंदगी से जुड़े राजों को दुनिया के सामने ला रहे हैं. अब तक अपनी निजी जिंदगी को छिपाकर रखने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने अपने निजी जिंदगी की कहानियां बतानी शुरू कर दी हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी और टूटी शादी को लेकर बात की.

पिछले एपिसोड में मुनव्वर फारुकी ने अपनी वर्तमान स्थिति तक पहुंचने के लिए रास्ते में आने वाली मुश्किलों और अपनी मां के निधन के बारे में इमोशनल बातें शेयर की थीं. हालांकि, वह अतीत में अपनी पूर्व पत्नी और तलाक के बारे में बताने में संकोच करते रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने इस बारे में भी बात करना शुरू कर दिया है. गार्डन एरिया में ऐश्वर्या शर्मा, अरुण महाशेट्टी और मनारा चोपड़ा के साथ बातचीत में उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में बात की.

ऐश्वर्या शर्मा ने मुनव्वर फारुकी से शुरू की शादी के बारे में बात
अपने शुरुआती संघर्षों के बारे में बात करते हुए मुनव्वर फारुकी ने खुलासा किया कि 14 साल की उम्र में उनकी मां की मृत्यु के बाद, वह और उनके पिता मुंबई चले गए. उन्होंने बताया कि तब वह कितने खुश थे, जब प्रतिदिन 60 रुपये की सीमित आय से शुरुआत की थी. वह तब खुश थे, क्योंकि उनके पास ज्यादा पैसे नहीं थे. उनकी शादी के बारे में जानने को उत्सुक ऐश्वर्या शर्मा ने पूछा, "तेरी शादी फिर कब हुई, किसने कराई?" उन्होंने खुलासा किया, "घरवालों ने ही." हालांकि, जब शादी की विफलता के पीछे के कारणों के बारे में पूछा गया तो मुनव्वर ने जवाब नहीं देने का फैसला करते हुए कहा, "मैं उसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता, लेकिन यह नहीं चली.''

मुनव्वर की एक्स वाइफ ने कर ली थी दूसरी शादी
इस बातचीत ने तब और अधिक इंटीमेट मोड़ ले लिया, जब ऐश्वर्या शर्मा ने मुनव्वर से शादी के तुरंत बाद उनके बेटे के जन्म के बारे में सवाल किया. तब मुनव्वर ने बताया कि जब उनका बेटा उनके पास था, तब उनकी एक्स वाइफ ने दोबारा शादी कर ली. उन्होंने अपने बेटे के नाना से संपर्क कर इस जानकारी की दोबारा जांच की थी. 

मुनव्वर ने कहा कि उनकी एक्स वाइफ को नहीं है बेटे की परवाह
ऐश्वर्या ने जब पूछा कि क्या उनकी पूर्व पत्नी को इस बात की परवाह नहीं है कि उनका बेटा उनके साथ नहीं है, तो उन्होंने इनकार में अपना सिर हिलाया जैसे कि ऐश्वर्या के बयान की पुष्टि कर रहे हों. मुनव्वर ने उनका बचाव करते हुए कहा कि फैसले से बचना चाहिए, क्योंकि लोग जीवन में आगे बढ़ने के लिए जरूरी कदम उठाते हैं. ऐश्वर्या ने इस बात पर जोर दिया कि लोग अक्सर जीवन में बाद में अपने फैसलों पर पछताते हैं.

गुस्से की वजह से बर्बाद हुआ मुनव्वर का घर
इसके बाद मुनव्वर फारुकी ने कहा, ''गुस्सा बर्बाद कर देता है, वो घर गुस्से की वजह से ही बर्बाद हुआ है.'' इसके बाद मनारा ने सवाल किया कि क्या गुस्से, गलतफहमी या गलतफहमियों के कारण उनकी और उनकी पूर्व पत्नी की आपस में नहीं बनती तो कॉमेडियन ने जवाब दिया, "मैं कुछ नहीं कहना चाहता."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बेटे का वीडियो देख भावुक हो गए थे मुनव्वर फारुकी
बता दें कि एक एपिसोड के दौरान जब  मुनव्वर फारुकी के साथ उनके बेटे का वीडियो क्लिप साझा किया गया तो वह बहुत भावुक हो गए थे. दरअसल, दीवाली टास्क के दौरान जीतने वाले को अपने-अपने परिवारों की तरफ से विशेष तोहफा मिलना था. ऐसे में मुनव्वर फारुकी को उपहार के रूप में बेटे का वीडियो देखने को मिला था.

Trending news