वैलेंटाइन वीक में रोमांटिक हुए Munawar Faruqui, मिस्ट्री गर्ल का थामा हाथ; फोटो देख फैंस कर रहे कई सवाल
Advertisement
trendingNow12102720

वैलेंटाइन वीक में रोमांटिक हुए Munawar Faruqui, मिस्ट्री गर्ल का थामा हाथ; फोटो देख फैंस कर रहे कई सवाल

Munawar Faruqui: वैलेंटाइन वीक चल रहा है. इसी बीच 'बिग बॉस 17' से लेकर 'लॉक अप' जैसे रियलिटी शो के विजेता रहे मुनव्वर फारुकी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें नजर आ रहे हैं. वहीं इस फोटो को देखने के बाद फैंस स्टैंड-अप कॉमेडियन से कई तरह के सवाल कर रहे हैं.

वैलेंटाइन वीक में रोमांटिक हुए Munawar Faruqui, मिस्ट्री गर्ल का थामा हाथ

Munawar Faruqui Romantic Photo With Mystery Girl: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) जीतने के बाद से ही मुनव्वर फारुकी लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे, जिनमें वो अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की पार्टी में एक मिस्ट्री गर्ल ताशीन रहीमतुला (Tasheen Rahimtoola) के साथ पोज देते नजर आए थे. 

इसी बीच एक बार फिर वैलेंटाइन वीक मे मुनव्वर फारुकी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, हाल ही में मुनव्वर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी और गुलाब का फूल भी शेयर किया है. खास बात यह है कि इस फोटो को मुनव्वर ने एक रोमांटिक गाने के साथ शेयर किया है. 

fallback

मिस्ट्री गर्ल संग मुनव्वर ने शेयर की फोटो

उनकी ये तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो गई है और लोग इस मिस्ट्री गर्ल की पहचान के बारे में कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं. कुछ यूजर्स तो यहां तक कह रहे हैं कि ये उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड नाजिला सिताइशी (Nazila Sitaishi) हैं. तेजी से रेडिट पर वायरल हो रही तस्वीर में मुनव्वर ने जिस मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामा हुआ उसने चमकीले पिंक कलर का चिकनकारी सूट पहना हुआ है. इस वायरल हो रही फोटो पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने के साथ-साथ मुनव्वर के कई तरह के सवाल भी कर रहे हैं. 

फैंस लगा रहे कई अनुमान

कुछ यूजर्स का अनुमान है कि तस्वीर में मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अगर ये नाजिला नहीं हुई तो कौन होगी? मुझे दूसरा सबसे अच्छा अनुमान लगता है जिसे मुनव्वर के घरवालों ने रिश्ता भेजा था जिसका नाम नहीं लिया था आयशा ने'. एक और यूजर ने लिखा, 'और वो नाजिला के पास वापस आ गया है'. एक और यूजर ने लिखा, 'लगता है नाजिला'. वहीं, इस तरह के कमेंट्स आने के बाद ज्यादातर फैंस और यूजर्स नाजिला का ही अनुमान लगा रहे हैं. 

Trending news