पापा मुनव्वर के गाने 'हल्की-हल्की सी बरसात' को बेटे मिखाइल ने दी अपनी आवाज, वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

पापा मुनव्वर के गाने 'हल्की-हल्की सी बरसात' को बेटे मिखाइल ने दी अपनी आवाज, वायरल हुआ VIDEO

Munawar Faruqui Song: बिग बॉस 17 जीतने के बाद स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी एक्ट्रेस हिना खान के साथ एक म्यूजिक एल्बम 'हल्की-हल्की सी बरसात' में नजर आने वाले हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुनव्वर का बेटा मिखाइल पापा के गाने को गाता नजर आ रहा है. 

पापा मुनव्वर के गाने 'हल्की-हल्की सी बरसात' को बेटे मिखाइल ने दी अपनी आवाज

Munawar Faruqui Son Mikhail Sing Song Halki Halki Si Barsaat: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, जिन्होंने कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक-अप' पर अपनी पर्सनल लाइफ पर चुप्पी साध ली थी, ने सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' पर अपनी एक्स-वाइफ और उनके 5 साल के बेटे मिखाइल के बारे में खुलकर बात की थी. बिग बॉस के घर में 105 दिन बिताने के बाद मुनव्वर ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की, जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. 

इसी बीच अब वो जल्द ही एक्ट्रेस हिना खान के साथ एक म्यूजिक एल्बम 'हल्की-हल्की सी बरसात' में नजर आने वाले हैं, जिसके जरिए वो इंडस्ट्री में अपना पहला डेब्यू देने जा रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में मुनव्वर अपने बेटे मिखाइल के साथ नजर आ रहे हैं. इसी दौरान मुनव्वर अपने बेटे मिखाइल के साथ पापा के नए गाने 'हल्की-हल्की सी बरसात' को गाते नजर आ रहे हैं और उस पर झूमते भी नजर आ रहे हैं. 

बेटे मिखाइल ने गाया मुनव्वर का नया गाना 

वीडियो में मिखाइल की स्माइल से ये साफ पता चल रहा है कि उनको पापा का गाना खूब पसंद आया है. इतना ही नहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद मुनव्वर के फैंस भी इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. वहीं, मुनव्वर और हिना का ये गाना 'हल्की-हल्की सी बरसात' इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और फैंस भी गाने पर रील बना रहे हैं. मुनव्वर और हिना ने इस रोमांटिक गाने की शूटिंग कोलकाता में की है.

गाने के कुछ फोटो हो रहे वायरल 

गाने के वीडियो में दोनों बंगाली आउटफिट कैरी किए नजर आ रहे हैं. गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें हिना रेड बॉर्डर वाली पारंपरिक व्हाइट साड़ी और रेड कलर के बंगाली स्टाइल वाले ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, मुनव्वर भी व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट पहने कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं, दोनों के फैंस इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

Trending news