Guess Who: स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही ये बच्ची आज फैशन को देती हैं मात, घर से निकलते ही बटोर लेती हैं सुर्खियां
Advertisement

Guess Who: स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही ये बच्ची आज फैशन को देती हैं मात, घर से निकलते ही बटोर लेती हैं सुर्खियां

Guess The name:  इस ड्रेस में नजर आ रही ये बच्ची आज की स्टार है. सोशल मीडिया पर ऐसा कोई दिन नहीं जब इनके चर्चे ना होते हों और स्टाइल तो ऐसा कि देखकर दिमाग ही घूम जाए. क्या आप पहचान पाए कौन हैं ये. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Name The Star: बंधे हुए बाल, मासूम सी मुस्कुराहट..स्कूल ड्रेस में नजर आ रही ये बच्ची आज काफी बड़ी हो चुकी है और बन चुकी है सोशल मीडिया क्वीन भी. जब ये हसीना घर से निकलती हैं तो सारी लाइमलाइट बटोर लेती हैं खासतौर से अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर. तो क्या आप पहचान पाए कौन हैं ये. नहीं...तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं. ये कोई और नहीं बल्कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) हैं. 

फैशन को मात देती हैं उर्फी जावेद

आज के दौर में भला कौन है जो उर्फी जावेद को ना जानता हो. चलती फिरती फैशन आइकन उर्फी जावेद स्टाइल पर भी भारी पड़ जाती है. और ये हम क्यों कह रहे हैं वो आप अच्छे से जानते होंगे. उर्फी जावेद को स्टाइल से रहना पसंद है और इस चक्कर में वो जो करती हैं वो वाकई सबसे अलग होता है. इसलिए वो सबसे ज्यादा खबरों में बनी रहती हैं. वहीं उर्फी की ये तस्वीर उनके स्कूल के दिनों की लग रही है क्योंकि इसमें उर्फी स्कूल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और मुस्कुरा रही हैं. 

मुश्किलों भरा था उर्फी का बचपन

उर्फी ने एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि कैसे जब वो काफी छोटी थी तो उनकी तस्वीर पोर्न साइट पर डाल दी गई थी जिसके बाद परिवार में उन्हें काफी गलत समझा गया था और इसके चलते उन्हें काफी उत्पीड़न भी झेलना पड़ा. जब उर्फी बड़ी हुई तो उन्होंने अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीने की ठानी और सबकुछ छोड़कर मुंबई आ गईं. यहां उर्फी ने टीवी में काम करना शुरू किया. किस्मत से उर्फी को खूब काम भी मिला. वो कई पॉपुलर टीवी सीरियल में नजर आईं लेकिन उन्हें असल पहचान मिली बिग बॉस ओटीटी से. जिसमें वो महज 1 ही हफ्ता रहीं लेकिन इस शो ने उनकी जिंदगी बदलने का काम किया.    

यह भी पढ़ेंः Priyanka Chopra on Bollywood: इन 2 को टॉप एक्ट्रेस मानती हैं प्रियंका चोपड़ा, नाम जानकर दीपिका पादुकोण को लगेगा झटका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news