Neha Bhasin in Bikini: गर्मी में नेहा भसीन का चढ़ा पारा, कपड़े उतार बिकिनी में ऐसे किया चिल!
Advertisement

Neha Bhasin in Bikini: गर्मी में नेहा भसीन का चढ़ा पारा, कपड़े उतार बिकिनी में ऐसे किया चिल!

Neha Bhasin bold Looks: नेहा भसीन की बोल्ड अदाओं के बारे में तो आप जानते ही हैं. जितनी बोल्ड हैं उतनी ही बिंदास हैं नेहा. अब उनका ये बिंदास अंदाज नजर आया है उनकी लेटेस्ट वीडियो में. जिसमें वो बिकिनी पहन अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं.  

नेहा भसीन (फोटो - सोशल मीडिया)

Neha Bhasin Bikini Look: नेहा भसीन (Neha Bhasin) कितनी बोल्ड और बिंदास हैं वो तो हम सब जानते ही हैं. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर भी उनका कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला था. उनके हेयरस्टाइल से लेकर उनके ड्रेसिंग स्टाइल तक के चर्चे खूब हुए थे. वहीं अब नेहा एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वीडियो को लेकर छा गई हैं.

नेहा ने बिकिनी में किया चिल

गर्मी बहुत है और शायद यही वजह है कि नेहा भसीन अब बिकिनी में चिल करती हुईं दिखाई दी हैं. जिसकी वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और उन्हें देख लोग पसीना पसीना हो रहे हैं. अब वीडियो ही कुछ ऐसा है तो लोग भी क्या करें. व्हाइट बिकिनी में ये हसीना अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो की शुरुआत में नेहा म्यूजिक पर ताल से ताल मिलाती दिख रही हैं और उसके बाद वो चिल करने के लिए उतर जाती हैं जैकूजी में.  

इस वीडियो पर उनके फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. कोई उन्हें क्वीन कह रहा है तो कोई कातिल तो कोई उन्हें हॉट एंड फिट का तमगा देकर उनकी हौसला अफजाई कर रहा है. वहीं जहां ज्यादातर लोगों को नेहा भसीन का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है तो कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें नेहा का यूं बिकिनी पहन पोज देना अच्छा नहीं लगा. 

बिग बॉस ओटीटी में लिया था हिस्सा

नेहा भसीन ने बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेटं हिस्सा लिया था. इस शो को वो जीत तो नहीं पाईं लेकिन उन्होंने यहां रहते हुए खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस शो में उनकी सबसे ज्यादा करीबी थीं शमिता शेट्टी जिनके साथ कायम हुआ दोस्ती का रिश्ता उन्होंने आज भी बरकरार रखा है. नेहा भसीन एक सिंगर हैं जिन्होंने पंजाबी में खूब गाने गाए हैं इसके अलावा पंजाबी लोक गीतों को एक नया रूप देकर उन्होंने आम लोगों के बीच काफी फेमस कर दिया है. 

यह भी पढ़ेंः Urfi Javed Troll: अब तक के सबसे बोल्ड बीच Video पर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद, यूजर्स बोले- अल्लाह से डर, कुछ नहीं पहना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

 
   

Trending news