नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा! खुद सिंगर ने खोला राज
Advertisement

नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा! खुद सिंगर ने खोला राज

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खूब कयासबाजी हुई और लगातार कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं.

नेहा कक्कड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सेलेब्रिटी प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी को काफी वक्त हो गया है लेकिन फैंस को अभी तक खुशखबरी नहीं मिली है. फैंस को लगातार इस बात का इंतजार है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) कब गुड न्यूज देंगी. बीते कुछ दिनों में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की ऐसी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हुए जिनमें दावा किया गया कि वह प्रेग्नेंट हैं.

  1. उठ गया प्रेग्नेंसी की खबरों से पर्दा
  2. क्यों फूला हुआ था नेहा कक्कड़ का पेट?
  3. कब हुई थी नेहा कक्कड़ की शादी?

उठ गया प्रेग्नेंसी की खबरों से पर्दा
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खूब कयासबाजी हुई और लगातार कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. फैंस भी एक्ट्रेस द्वारा जल्द से जल्द गुड न्यूज दिए जाने का इंतजार कर रहे थे. हालांकि अब उनके द्वारा एक वीडियो जारी किए जाने के बाद साफ हो गया है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) प्रेग्नेंट नहीं हैं और उनका फूला हुआ पेट उनके खान-पान की वजह से था. जाहिर तौर पर ये फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है.

क्यों फूला हुआ था नेहा कक्कड़ का पेट?
पापाराजी विरल भयानी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'इसके बाद सभी कयासबाजी और गॉसिप खत्म हो जाने चाहिए. और वो फोटोशॉप की गई तस्वीरें भी ट्रेंड होना बंद होनी चाहिए जिन्हें यूट्यूब पर शेयर किया जा रहा है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने उनके परिवार के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया है जिसमें उन्होंने साफ किया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं.'

कब हुई थी नेहा कक्कड़ की शादी?
नेहा कक्कड़ ने वीडियो में बताया है कि ये उनकी डायट और उनका खाना था जिसकी वजह से वह इतनी ज्यादा हेल्दी नजर आ रही थीं. मालूम हो कि नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर साल 2020 को शादी के बंधन में बंध गई थीं. पेशे से दोनों ही सिंगर हैं और शादी के पहले दोनों ने कई रोमांटिक गाने रिलीज किए.

इसे भी पढ़ें: Anupama में नहीं दिखेगा अब वनराज? Sudhanshu Pandey ने इस वजह से लिया फैसला!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news