आग बबूला हो गईं ऐश्वर्या शर्मा, सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास; क्या है माजरा?
Advertisement
trendingNow12164696

आग बबूला हो गईं ऐश्वर्या शर्मा, सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास; क्या है माजरा?

Aishwarya Sharma का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने यूजर्स की जमकर क्लास लगाई है. जानिए ऐश्वर्या शर्मा ने आखिरकार ऐसा क्यों किया?

 

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट

Aishwarya Sharma Pregnant: 'बिग बॉस' और 'गुम है किसी के प्यार में' शो में नजर आ चुकीं पाखी आग बबूला हो गई हैं. ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने अपना ये गुस्सा इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट के जरिए निकाला है. एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में प्रेग्नेंसी की खबरों को झूठा और बकवास बताया. साथ ही ऐसी खबरें फैलाने वालों की क्लास भी लगाई है. ऐश्वर्या शर्मा का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो रहा है.

क्यों नाराज हैं ऐश्वर्या
दरअसल, कुछ दिन पहले ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma) एक होली प्रोग्राम की शूटिंग कर रही थीं. इसी दौरान एक्ट्रेस स्टेज पर डांस करते हुए नीचे गिर गईं. एक्ट्रेस के स्टेज पर गिरते ही हर कोई हैरान हो गया. भागते दौड़ते उनके पति नील भट्ट आए और उन्हें ट्रीटमेंट के लिए ले गए. हालांकि बाद में ऐसी खबर आई कि वो अब ठीक है. लेकिन एक्ट्रेस के बेहोश होने की बात सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी प्रेग्नेंसी से जोड़ने लगे. जिसे लेकर ऐश्वर्या गुस्से में आ गई हैं.

 

fallback

क्या कहा ऐश्वर्या शर्मा ने?
ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैं तीसरी बार आप लोगों से ये बात कह रही हूं. मुझे लेकर कोई भी ख्याली पुलाव ना बनाएं. मैं भी इंसान हूं मेरा भी बीपी लो हो सकता है. मेरा बीपी काफी लो हो गया था जिस वजह से मैं सेट पर बेहोश हो गई थी. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. इस तरह की अफवाह फैलाना बंद करें.'

 

 

2021 में हुई थी शादी
ऐश्वर्या और नील भट्ट की शादी 30 नवंबर 2021 को हुई थी. इन दोनों को 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ और शादी कर ली. ये दोनों आए दिन एक साथ कोई ना कोई फोटोज और वीडियो डालते रहते हैं. यहां तकि कि आखिरी बार एक साथ 'बिग बॉस सीजन 17' में नजर आए थे. 

 

Trending news