निया शर्मा की इस सेल्फी को देख दीवाने हो रहे फैंस, ढा रहीं कहर
Advertisement

निया शर्मा की इस सेल्फी को देख दीवाने हो रहे फैंस, ढा रहीं कहर

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा की नई सेल्फी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में निया बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आईं. इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

निया शर्मा

नई दिल्ली: हमेशा से ही अपने ड्रेसिंग सेन्स और बोल्ड अदाओं की वजह से निया शर्मा (Nia Sharma) चर्चा में रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस की एक नई सेल्फी वायरल हो रही है. इस सेल्फी में निया शर्मा ब्रालेट पहने हुई पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

  1. निया शर्मा की सेल्फी वायरल
  2. ब्रालेट पहने आईं नजर
  3. खुद शेयर की फोटो

ब्रालेट पहन खींची सेल्फी

निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर में एक्ट्रेस ब्रालेट पहने पोज दे रही हैं. 

दिए किलर लुक्स

इस सेल्फी में निया शर्मा (Nia Sharma) ने ब्लैक कलर की ब्रालेट में नजर आईं. एक्ट्रेस की ये ब्रालेट इतनी ज्यादा डीप है कि क्लीवेज भी साफ नजर आ रहा है. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये एक्ट्रेस का जिम लुक है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस तस्वीर में एक्ट्रेस पसीने में  तरबतर नजर आ रही हैं. 

हटके है कैप्शन

इस तस्वीर को निया शर्मा ने एक डिफरेंट कैप्शन के साथ शेयर किया है. निया ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे बिस्कुट की जगह ब्राउनी पसंद है.' निया (Nia Sharma) की ये तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है. कोई एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर दिल वाला इमोजी बना रहा है तो कोई फायर वाला इमोजी शेयर कर रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

बिकिनी पहन बीच समंदर में खींची थी सेल्फी

इससे पहले निया (Nia Sharma) की एक और सेल्फी वायरल हुई थी. निया की ये सेल्फी बोट की है. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. तस्वीरों में निया समंदर में बोट की सवारी लुत्फ लेती दिखीं. निया इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

व्हाइट ड्रेस हुई थी खूब वायरल

इसके अलावा निया की एक और ड्रेस चर्चा में रही. निया ITA 2022 अवॉर्ड में रेड कार्पेट पर व्हाइट कलर की जालीदार ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. वैसे तो निया अपने हर लुक में कुछ स्पेशल करनी कोशिश करती हैं, लेकिन आईटीए अवॉर्ड के लिए चुने गए अपने इस लुक में वह बेहद हॉट लगीं. लेकिन साथ में कुछ ऐसा भी झलक रहा था कि फैंस हैरान ही रह गए. दरअसल, ब्रेस्ट साइड से निया की तस्वीर थोड़ी खिसक गई थी और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया.

 

यह भी पढ़ें-   Anupama की शूटिंग से जुड़ा वनराज शाह का बड़ा खुलासा, पूरी स्टारकास्ट को नहीं है इसकी खबर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

 

Trending news