तेरे हुस्न की क्या तारीफ करूं: कैमरे का कमाल या खूबसूरती बेमिसाल! Nora Fatehi की एक-एक अदा पर आ जाता है प्यार
Advertisement
trendingNow11204861

तेरे हुस्न की क्या तारीफ करूं: कैमरे का कमाल या खूबसूरती बेमिसाल! Nora Fatehi की एक-एक अदा पर आ जाता है प्यार

Nora Fatehi Video: ‘हीरे की चमक भी फीकी इनके आगे...ये दमके तो सूरज भी सोच में पड़ जाए.’ अब नोरा फतेही के हुस्न की तारीफ हम क्या करें. वो नज़रें उठाती हैं तो दिल चुरा लेती हैं और पलकें झुका दें तो जान पर बन आती है.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Nora Fatehi Dance Deewane Junior: चांदी सा बदन और सोने सी दमक और उस पर अदाओं का नूर. भला दीवाना कोई ना बने तो कैसे. चम-चम करतीं नोरा जब मस्तानी चाल से चलती हैं तो दिल मचल उठते हैं. नोरा की खूबसूरती को कैद करने के लिए तो कैमरे भी बेकरार रहते हैं. घंटो इंतजार करते हैं और जब ये हसीना सामने आती है तो मानो प्यासी धरती पर पड़ जाती है बारिश की बूंदे. हुस्न परी नोरा है हीं इतनी खूबसूरत जिस दिन इनके दीदार ना हो तो मानो दिन हुआ ही नहीं और रोज इस खूबसरत हसीना को देखने के बाद भी मन भरता ही नहीं. जितना देखें आंखों को उतनी ही हसीन लगती हैं नोरा...जितना सोचे उतना दिल में उतर जाती हैं नोरा.....तभी तो कह रहे है कि कैमरे का कमाल है या खूबसूरती बेमिसाल...कि नोरा की हर अदा पर आ जाता है प्यार. 

कोई कहता है रानी कोई कहता है हसीन मूरत

जी हां....खूबसूरती की तारीफ तो खूब होती है लेकिन जो हुस्न नोरा को मिला है उसकी शान में लोग ना जाने कितने कसीदें पढ़ते हैं. यूं तो नोरा इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें सजने संवरने की जरूरत ही नहीं लेकिन नोरा अपने लुक्स का पूरा ध्यान रखती है, पूरी तरह परफेक्ट लुक में आने के बाद ही वो सबके सामने आती हैं और कर देती हैं घायल. कभी नैनों से तीर चलाती हैं तो कभी अदाओं से करती हैं वार और देखने वाले बस दिल थामे मदहोश होकर रह जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

किसी ने सही कहा है ‘तेरे हुस्न की क्या तारीफ करू, कुछ कहते हुए भी डरते हैं.’ नोरा फतेही (Nora Fatehi) की खूबसूरती देख लगता है कि कुदरत ने इन्हें खूब फुरसत में बनाया है. तभी तो इनके चेहरे पर हर समय एक कमाल का नूर बरसता रहता है. एक एक अदा ऐसी जिसे देखकर दिल मचल उठे...और जब नोरा तैयार होकर निकलती हैं तो उफ्फ...कयामत आ जाती है.

यह भी पढ़ेः R Madhwan Birthday: एक ऐसा एक्टर जिसने मैडी बनकर दिलों को सिखाया धड़कना, RHTDM जो फ्लॉप होकर भी बन गई आइकॉनिक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news