Son Pari: 'फ्रूटी' के लिए जब जमीन पर उतर आई थी 'सोन परी', अल्तू ने भी दर्शकों को खूब गुदगुदाया
Advertisement
trendingNow12171479

Son Pari: 'फ्रूटी' के लिए जब जमीन पर उतर आई थी 'सोन परी', अल्तू ने भी दर्शकों को खूब गुदगुदाया

Tv Show Son Pari: 24 साल पहले टीवी पर एक शो आया था, जिसका नाम था 'सोन परी'. शो में जब एक सोन परी अपने साथ अल्तू के साथ छोटी से फ्रूटी की मदद के लिए जमीन पर उतर आते हैं. इस शो ने बच्चों का दिल जीत लिया था. शो ने कई सालों तक टीवी पर राज किया था. 

 

'फ्रूटी' के लिए जब जमीन पर उतर आई थी 'सोन परी', अल्तू ने भी दर्शकों को खूब गुदगुदाया

Tv Show Son Pari: बचपन में हमने अपनी नानी-दादी से कई परियों की कहानियां सुनी हैं, जिसमें एक परी किसी छोटे बच्चे या बच्ची की मदद के लिए जमीन पर उतर आती हैं, लेकिन 2000 में टीवी ने इस कहानियों को भी दर्शकों के सामने असल जिंदगी के तौर पर पेश कर दिया था. शो को खूब पसंद किया गया था. ये शो 2000 में रिलीज हुआ था, जिसने सालों तक टीवी और दर्शकों के दिलों पर राज किया था. 

इस शो का नाम था 'सोन परी'. जी हां, ये शो उस दौर में टीवी पर बच्चों का सबसे फेवरेट शोज में से हुआ करता था. इस शो में एक परी अपने साथ अल्तू के साथ एक छोटी सी लड़की, जिसका नाम फ्रूटी होता है उसकी मदद के लिए जमीन पर उतर आती है और उसकी हर विश को पूरा करती हैं. इतना ही नहीं, शो में सोन परी बुरे लोगों से बी फ्रूटी को बचाती है और अल्तू जादू दिखाने के साथ-साथ दर्शकों को खूब गुदगुदाया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonpari (@_sonpari_01)

शो ने फैंस का खूब जीता था दिल 

सोन परी से लेकर अल्तू और फ्रूटी ने सभी अपने किरदार से सबका दिल भी खूब जीता था. इस शो की शुरुआत साल 2000 में हुई थी और साल 2004 में खत्म हो गया था. इन चार सालों में इस शो के 268 एपिसोड आए थे. इस शो में तन्वी हेगड़े, मृणाल कुलकर्णी, अशोक लोखंडे, विवेक मुश्रान और शशिकला जैसे कलाकार नजर आए थे. शो में तन्वी हेगड़े फ्रूटी के किरदार में नजर आई थीं, जो आज के समय में 33 साल की हो चुकी हैं. 

Shaka Laka Boom Boom: जो मांगो वो मिल जाए... जब जादुई पेंसिल दिखाती थी अपनी करामात; बुरे लोगों की लगा देती थी अक्ल ठिकाने

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonpari (@_sonpari_01)

क्या है शो का प्लॉट?

शो की कहानी, फ्रूटी नाम की एक लड़की के ईद-गिर्द घूमती है, जिसकी मां का बहुत पहले निधन हो गया था. फ्रूटी तारों को देखने के लिए छत पर जाया करती थी, क्योंकि उसका मानना था कि उसकी मां उनमें से एक है. एक रात सोन परी उसके पास आती है और फ्रूटी द्वारा एक बार उसे दी गई मदद के बदले में उससे दोस्ती कर लेती है. यहीं से शुरू होती है उनकी प्यारी और अजीब दोस्ती की कहानी. सोन परी और अल्तू हर दिन फ्रूटी से मिलने आते हैं और उसकी मदद करते हैं. 

Trending news