पवित्रा पुनिया का 11 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड से हो गया ब्रेकअप? एक्ट्रेस का छलका दर्द
Advertisement
trendingNow12023759

पवित्रा पुनिया का 11 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड से हो गया ब्रेकअप? एक्ट्रेस का छलका दर्द

Pavitra Punia and Eijaz Khan Breakup: पवित्रा पुनिया जो कि एजाज खान से प्यार करती थीं, उनके साथ ब्रेकअप के बाद सुर्खियों में हैं. अब टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और अपने ब्रेकअप को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. 

पवित्रा पुनिया और एजाज खान का हो गया ब्रेकअप?

Pavitra Punia and Eijaz Khan Breakup: टीवी स्टार एजाज खान और पवित्रा पुनिया के ब्रेकअप की अफवाहों के सुर्खियों में आने के कुछ दिनों बाद अभिनेत्री ने आखिरकार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में पवित्रा पुनिया ने इन अफवाहों को सीधे तौर पर जवाब देने से इनकार कर दिया और सभी से उनकी निजता का सम्मान करने की अपील की. उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि सब कुछ एक कारण से होता है और उन्होंने सभी से अभी के लिए 'शांत और संयमित' रहने का अनुरोध किया.

पवित्रा पुनिया ने ईटी को दिए इंटरव्यू में कहा, ''मैं वास्तव में अपने प्रशंसकों के लिए महसूस करती हूं और उनसे जुड़ी हुई हूं. मैं सभी से शांत रहने और हमें निजता देने का अनुरोध करती हूं. कृपया मैं जो कुछ भी कर रही हूं, उसमें मेरा समर्थन करें और एजाज का भी समर्थन करें और शांति रहने दें. जो कुछ भी होता है, वह किसी कारण से होता है. मैं वास्तव में अभी अपने करियर के प्रति उत्सुक और केंद्रित हूं. मैंने अभी-अभी अपने पिता को खोया है, वह मेरा सबसे बड़ा सहारा थे.''

परिवार और करियर पर है पवित्रा पुनिया का ध्यान
उन्होंने आगे कहा, ''मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि अभी मेरा ध्यान सिर्फ अपने करियर पर है. मैंने जिंदगी में बहुत कुछ खोया है. आखिरी चीज जो मैं खो सकती थी, वह हैं मेरे पिता. मेरे लिए यह बहुत ही मार्मिक विषय है. अभी कोई शादी नहीं है, मैं सिर्फ अपने परिवार की देखभाल करना चाहती हूं. जब दो लोग एक रिश्ते में होते हैं. वे जानते हैं कि उनके बीच क्या हुआ और वे इस बारे में बात करने में सहज नहीं हैं, क्योंकि हम शिक्षित और समझदार हैं कि एक-दूसरे के प्रति गोपनीयता और सम्मान बनाए रख सकते हैं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

शादी के लिए तैयार नहीं पवित्रा पुनिया
अभिनेत्री ने कई प्रोजेक्ट साइन किए हैं और वह इसके लिए काफी उत्साहित हैं. लेकिन, पवित्रा अभी शादी करने के लिए तैयार नहीं है. उन्होंने आगे कहा, ''अगर आपने हमारे रिश्ते के बारे में कुछ सुना है तो सही ही होगा. मुझें नहीं पता.'' बता दें कि पवित्रा पुनिया को लव यू जिंदगी, ये है मोहब्बतें, स्प्लिट्सविला, बिग बॉस 14 और अन्य शो में देखा गया था.

Trending news