हाथ में गुलाब लिए Pawandeep ने घुटनों के बल बैठकर किया प्रपोज, खूब शरमाईं Arunita
Advertisement

हाथ में गुलाब लिए Pawandeep ने घुटनों के बल बैठकर किया प्रपोज, खूब शरमाईं Arunita

पवनदीप (Pawandeep) और अरुणिता (Arunita) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं, हाल ही में सिंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रोमांटिक अंदाज में अरुणिता संग डांस करते नजर आ रहे हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के विनर रहे पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) हमेशा खबरों में रहते हैं और जब उनका नाम अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) के साथ जुड़ता है तो उनका सुर्खियों में आना तय है. हाल ही में सिंगर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

  1. पवनदीप और अरुणिता का वीडियो
  2. पवनदीप ने अरुणिता को दिया गुलाब
  3. वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो

पवनदीप ने किया प्रपोज

पवनदीप राजन  (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है. फैन्स को दोनों का अंदाज और रोमांटिक स्टाइल काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया दोनों के कपल डांस वीडियो धमाल मचा रहे हैं. इंडियन आइडल 12 के बाद दोनों जबरदस्त लाइमलाइट में आ गए हैं. वहीं पवन लगातार फैन्स के साथ अपने नए-नए डांस वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसा ही एक और खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पवन, अरुणिता को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 

किया रोमांटिक डांस 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, पवन और अरुणिता 'तेरा होने लगा हूं' सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. बाद में पवन घुटनों के बल बैठकर अरुणिता को लाल गुलाब का फूल देते हुए प्रपोज करते हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स को दोनों का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फैन्स भी कमेंट कर अपना प्यार बरसा रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'Best couple', वहीं दूसरे ने लिखा है 'Wow : So Sweet Together Both Them'.

सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं पवनदीप और अरुणिता

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था. वहीं अरुणिता कांजीलाल रनरअप रही थीं. शो के दौरान फैंस ने दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया. शो भले भी खत्म हो गया हो, लेकिन दोनों की पॉपुलेरिटी बरकरार है. शो के दौरान दोनों की गायकी के अलावा रोमांटिक एंगल को भी देखा गया. आए दिनों दोनों का अंदाज सोशल मीडिया पर छा ही जाता है.

यह भी पढे़ं- सम्राट के बोलने पर सई ने विराट को कह दिया 'I Love You', लेकिन हो गई ये गड़बड़

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news