Bigg Boss 14: सारा गुरपाल के घर से बाहर होने पर भड़के लोग, सीनियर्स को सुनाई खरी खोटी

'बिग बॉस 14' के हालिया एपिसोड में घर के अंदर नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई. इस प्रक्रिया में ज्यादातर वोट निशांत के खिलाफ हुए. लेकिन उस समय सभी कंटेस्टेंट हैरान रह गए, जब बिग बॉस ने सीनियर्स को विशेष पावर दी. फिर पूरा गेम पलट गया.

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल के घर से बाहर होने पर भड़के लोग, सीनियर्स को सुनाई खरी खोटी
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्लीः टीवी के चर्चित शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में मुकाबला रोमांचक दौर में चला गया है. 'वीकेंड का वार' के बाद घर से एक सदस्य की विदाई भी हो गई. इसमें घर के सीनियर्स का अहम रोल रहा. दरअसल 'बिग बॉस 14' के हालिया एपिसोड में घर के अंदर नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई. इस प्रक्रिया में ज्यादातर वोट निशांत के खिलाफ हुए. लेकिन उस समय सभी कंटेस्टेंट हैरान रह गए, जब बिग बॉस ने सीनियर्स को विशेष पावर दी. फिर पूरा गेम पलट गया.

बिग बॉस ने दी सीनियर्स को नॉमिनेशन की पावर
नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद बिग बॉस ने सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को सबसे ज्यादा नॉमिनेशन वोट पाने वाले सदस्यों में से किसी एक को 'बिग बॉस' के घर से बेघर करने की पावर दी. सिद्धार्थ ने घर से बाहर करने के लिए सारा का नाम लिया, जबकि हिना और गौहर, निशांत के नाम पर सहमत दिखे. हालांकि जब बाद में बिग बॉस ने तीनों का फैसला पूछा तो सभी ने सारा का नाम लिया. इस तरह सारा गुरपाल 'बिग बॉस' के घर से बाहर हो गईं.

सोशल मीडिया में हो रही आलोचना
एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'यह ठीक नहीं है कि सीनियर्स शो का हिस्सा हैं. वह ठीक से नहीं जानते कि हर कोई क्या कर रहा है. बता दें शो के सभी कंटेस्टेंट अपनी रणनीति और खेल की वजह से सुर्खियों में हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली के खेल को लेकर दर्शकों में नाराजगी दिखी. इसके चलते 'बिग बॉस' शो की काफी आलोचना भी हुई. ट्विटर पर इस फैसले की खिलाफत हो रही है, दर्शक लगातार ट्वीट कर रहे हैं. देखें ट्वीट.