राखी सावंत ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी डिमांड, फैंस के छूट गए पसीने!
Advertisement
trendingNow11135786

राखी सावंत ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी डिमांड, फैंस के छूट गए पसीने!

राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अब उन्होंने ऑन कैमरा ऐसी डिमांड कर दी है जिसे सुनकर उनके फैंस के पसीने छूट गए हैं. जानिए फैंस से आखिर क्या चाहती हैं राखी सावंत?

राखी सावंत

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) स्क्रीन पर ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी फैंस का भरपूर मनोरंजन करती हैं. उनके वीडियोज काफी फनी होते हैं, जिन्हें बहुत पसंद किया जाता है. अब राखी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो चर्चा में आ गया है. उन्होंने अपने फैंस से ऐसी डिमांड कर दी है जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे.

  1. राखी सावंत ने कर दी ऐसी डिमांड 
  2. सुनकर छूट गए फैंस के पसीने
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

फैंस से कर दी ऐसी डिमांड

वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) कहती हैं- मेरी आईडी पर ये दिल मत भेजा करो यार. किडनी भेजो किडनी. आईफोन लेना है मुझे भेजो जल्दी, नया वाला आईफोन 13 Pro. राखी सावंत ने इस वीडियो को खुद शूट किया है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है जो अब वायरल हो रहा है. राखी के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन पर अपने फनी रिएक्शंस दे रहे हैं.

काउच पर बैठकर दिए हॉट पोज

इससे पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह हद से ज्यादा शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. वह काउच पर बैठी हुई हैं और कैमरे के सामने एक से एक हॉट पोज दे रही हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. हर किसी ने उनके लुक की जमकर तारीफ की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

पति रितेश से अलग हुईं राखी सावंत

मालूम हो कि हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) पति रितेश से अलग हुई हैं जिसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया था. कुछ दिनों पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक इंटरव्यू के दौरान रितेश (Ritesh Singh) से अलग होने की वजह का खुलासा किया था.

किसने लिया अलग होने का फैसला?

राखी (Rakhi Sawant) ने ई-टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा- 'मैंने नहीं, बल्कि रितेश ने मेरे साथ रिश्ता खत्म किया है. रविवार को वह सुबह उठे और अपने बैग पैक करना शुरू कर दिया और कहा कि वह मेरे साथ नहीं रह सकते क्योंकि उनकी एक्स वाइफ स्निग्धा प्रिया के साथ कुछ लीगल इश्यूज चल रहे हैं'. राखी सावंत ने यह भी खुलासा किया कि वह रितेश के साथ मिलकर बच्चा करने की प्लानिंग कर रही थीं.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की बबिता जी ने जमकर लगाए ठुमके, डांस मूव्स से इंटरनेट पर मचा दी 'तबाही'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news