Rakhi Sawant Ex Husband: राखी सावंत के एक्स हसबैंड ने हेटर्स की लगाई क्लास, बोले- वक्त आने पर...
Advertisement

Rakhi Sawant Ex Husband: राखी सावंत के एक्स हसबैंड ने हेटर्स की लगाई क्लास, बोले- वक्त आने पर...

Rakhi Sawant Ex Husband: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) रितेश को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है, लेकिन अब उन्होंने ट्रोल्स को ऐसा करारा जवाब दिया है, जिससे उनकी बोलती बंद हो जाएगी.

फाइल फोटो

Rakhi Sawant Ex Husband: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ समय पहले ही हसबैंड रितेश से अलग हुई हैं. उन्होंने खुद ये जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी. अलग होने के बाद रितेश सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज या फिर वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जाता है. दरअसल, यूजर्स उन पर आरोप लगाते रहते हैं कि उन्होंने राखी सावंत को छोड़ा है, लेकिन अब उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. 

हेटर्स को दिया करारा जवाब

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स हसबैंड रितेश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी तस्वीरें नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एक डायलॉग सुनाई दे रहा है. उन्होंने इसी डायलॉग के जरिए हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. वीडियो में एक शख्स की आवाज सुनाई देती है, जो कहता है- 'कुछ धोखे दिल में दबाकर रखे हैं, वक्त आने पर हिसाब भी दबाकर देंगे'. रितेश ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे हेटर्स के लिए स्पेशल मैसेज'. 

बिग बॉस से बाहर आने के बाद खत्म किया रिश्ता

मालूम हो कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने 'बिग बॉस 15' से बाहर निकलने के बाद रितेश के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि अब वह रितेश के साथ नहीं है. कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने बताया कि उन्होंने अब रितेश को अपनी जिंदगी से पूरी तरह अलग कर दिया है.

राखी सावंत ने हटवाया टैटू

दरसअल, मामला ये है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक्स हसबैंड रितेश के नाम का एक टैटू बनवाया था, जिसे कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने शरीर से हटवा लिया है. राखी ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने शरीर पर बने रितेश के नाम के टैटू को हटवाती नजर आईं. राखी कहती हैं, 'आज मैं ये रितेश का टैटू निकलवा रही हूं फाइनली'. '3 साल शादी के...रितेश तुम हमेशा मेरी जिंदगी से और मेरी बॉडी से निकल गए हो'.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed On Marriage: मुस्लिम लड़कों से है उर्फी जावेद को ये दिक्कत, बोलीं- नहीं बनाऊंगी अपना शौहर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news