Mumbai में बढ़ रहा कोरोना का कहर, Rakhi Sawant ने PPE Kit पहन घर से बाहर रखा कदम

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहती ही हैं साथ ही वो लोगों के बीच भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती रहती हैं. महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. लिहाजा, राखी ने इस बीमारी से बचने के लिए पीपीई किट का सहारा लिया है. 

Mumbai में बढ़ रहा कोरोना का कहर, Rakhi Sawant ने PPE Kit पहन घर से बाहर रखा कदम
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. राखी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही मीडिया की नजरों में छाई हुई हैं. आए दिन उनका वीडियो वायरल होता रहता है. एक बार फिर राखी एक नए अवतार में लोगों के सामने आई हैं.  

राखी ने पहना PPE Kit

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को यूं ही ड्राम क्वीन नहीं कहा जाता वो आए दिन कुछ ना कुछ करती ही रहती हैं. बीते दिनों, जहां एक्ट्रेस मिनी स्कर्ट पहनकर सब्जियां खरीदती नजर आई थीं. वहीं अब मुंबई की सड़कों पर पीपीई किट (PPE Kit) पहने नजर आईं. इस अंदाज में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

 

 

 

सलमान बने मसीहा

इससे पहले राखी (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सामने आया था जिसमे उन्होंने सलमान खान को अपना मां के ऑपरेशन के लिए शुक्रिया अदा किया था और उन्होंने सलमान खान और सोहेल खान को किसी मसीहा से कम नहीं बताया था. साथ ही राखी (Rakhi Sawant) ने कोरोना से बचकर रहने की सलाह दी थी.

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan पर सितारों ने खूब लुटाया प्यार, Arjun Kapoor का बर्थडे विश रहा सबसे फनी  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.