Rakhi Sawant ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- गुंडा पीछे पड़ा था इसलिए करनी पड़ी शादी

राखी सांवत (Rakhi Sawant) एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. इस बार उन्होंने अपने और पति रितेश (Ritesh) संग अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया की रितेश (Ritesh) से राखी ने मां के इलाज के लिए आर्थिक सहायता लेने से मना कर दिया है.

Rakhi Sawant ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- गुंडा पीछे पड़ा था इसलिए करनी पड़ी शादी
फोटो साभार: Instagram@RakhiSawant

नई दिल्ली: ड्राम क्वीन राखी सांवत (Rakhi Sawant) बीते दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी लाइफस्टाइल को लेकर. राखी सांवत (Rakhi Sawant) अपनी निजी जिंदगी भी फैंस के सामने किसी किताब की तरह खोल कर रख देती हैं. हाल ही में उनकी मां की कैंसर सर्जरी हुई है. राखी के चाहने वालों ने उनकी मां के लिए दुआएं मांगीं. राखी लगातार अपनी मां की सर्जरी के बारे में फैंस को बता रही थीं. इसी बीच उन्होंने अपने पति रितेश को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है.   

मजबूरी में की थी शादी

अपने इस नए बयान के बाद से राखी सांवत (Rakhi Sawant) एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. इस बार उन्होंने अपने और पति रितेश (Ritesh) संग अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया की रितेश (Ritesh) से राखी ने मां के इलाज के लिए आर्थिक सहायता लेने से मना कर दिया है. उन्होंने रितेश को 'व्हाट्सएप फ्रेंड' कहा और खुलासा किया कि उन्होंने रितेश से मजबूरी में शादी की थी. राखी की मानें तो उनके पीछे एक गुंडा पड़ गया था जिसके कारण उन्होंने रितेश से शादी करने का फैसला लिया था.  

प्यार नहीं था, पर कर ली शादी

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में राखी सांवत (Rakhi Sawant) ने कहा कि शुरू के दिनों में उन्हे रितेश से प्यार नहीं था, वह केवल एक 'व्हाट्सएप फ्रेंड' था. लेकिन उन्हें कब रितेश से प्यार हो गया ये बात उन्हें भी पता नहीं चली. अब धोका खाने के बाद उन्हें खुद से और भगवान से प्यार है. बातचीत के दौरान राखी ने बताया कि मैंने रितेश (Ritesh) को  अपनी मां के कैंसर के बारे में बताया, लेकिन कोई मदद नहीं ली.

पहले भी कही थी सिर पर बंदूक रखने की बात

जानकारी के लिए बता दें कि पहले भी एक वेबसाइट से बात करते हुए राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी शादी को लेकर कहा था, 'रितेश ने ही मेरे से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. किसी ने मेरे सिर पर बंदूक रखी थी और कहा था कि अगर शादी नहीं की तो हम तुझे जान से मार डालेंगे.'

बिग बॉस 14 में भी हुईं थी इमोशनल 

'बिग बॉस 14' में भी राखी ने रितेश को याद किया था. अपनी और रितेश की कहानी बताते हुए राखी इमोशनल हो गई थीं.  राखी ने बताया था कि रितेश पहले से शादीशुदा थे. उन्होंने कहा कि, 'मैंने कोरोना वायरस, लॉकडाउन के दौरान अकेले ही 7-8 महीने दुख में गुजार दिये. इस दौरान मैं कैसे रही, इस बारे में कोई नहीं जानता है. मैं डिप्रेशन में थी. इस दौरान रितेश की बहन ने मुझे उसकी शादी के बारे में बताया और मुझे अर्लट भी किया.'

इसे भी पढ़ें: Sunny Leone की आई Maggi पर नियत, लेकिन सुंघकर चलाया काम- Funny Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.