Rakhi Sawant का दावा, नहीं होगा कोरोना; रोते-रोते बताई अजीब वजह
Advertisement

Rakhi Sawant का दावा, नहीं होगा कोरोना; रोते-रोते बताई अजीब वजह

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. उनका कहना है कि उन्हें कोरोना नहीं होगा. ऐसे में उनके हिस्से की वैक्सीन किसी जरूरतमंद को दे दी जाए.

 

राखी सावंत, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: देश के हर हिस्से में कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. कोरोना संक्रमण से कई लोगों की जान भी जा रही है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोग भी लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं. ऐसे में बुरी खबरों का सिलसिला भी जारी है. इसी बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक हैरान करने वाला बयान दिया है. उनका दावा है कि उन्हें कोरोना संक्रमण कभी नहीं होगा. राखी ने इसकी वजह भी बताई है. 

निक्की के लिए जाहिर किया दुख

दरअसल, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो शेयर किया, जिसमें राखी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को हुए कोरोना संक्रमण के बारे में बात कर रही हैं. राखी एक कॉफी शॉप के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं. वे निक्की तंबोली के भाई के निधन पर दुख जाहिर करती हैं. इसके साथ ही देश के हाल के बारे में भी राखी सावंत बात करती हैं. ये बातें करते हुए राखी जोर-जोर से रोने भी लगती हैं. वे अपनी संभावना सेठ के पापा की हेल्थ के बारे में बताते हुए कहती है, 'उन्हें बेड मिल गया है. मेरी जहां-जहां पहुंच है, मैं वहां फोन करती हूं.' 

राखी ने कही ये बात 

राखी (Rakhi Sawant) कहती हैं, 'मैं रोती हूं बहुत. मैं लाचार हूं, कुछ कर नहीं पाती हूं. मुझे वैक्सीन लगवानी है, लेकिन मुझे ही वैक्सीन नहीं मिल रही है. मेरे हिस्से की वैक्सीन किसी जरूरतमंद को मिल जाए.' आगे राखी कहती हैं, 'मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा, क्योंकि मेरे शरीर में येशु का पवित्र लहू है. इसलिए मुझे और मेरी फैमिली को कोरोना नहीं हो सकता है. मैंने सारी बुरी आदतें छोड़ दी हैं. थोड़ा गुस्सा करती हूं, वो भी एक दिन छूट जाएगा. मैंने भगवान के सामने खुद को समर्पित कर दिया है. मुझे भगवान की तरफ से जीना है. हालात जल्दी सुधर जाएं, मेरे हिस्से की वैक्सीन किसी और को भी मिले तो चलेगा.'

 

हमेशा चर्चा में रहती हैं राखी

बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से आने के बाद भी लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. कभी वे बाजार में स्पॉट होती है, कभी लोगों को मास्क लगाने के लिए फटकार लगाते हुए नजर आती हैं. वहीं बीते दिनों राखी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो सब्जी खरीदती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें: 'रामायण' के इस किरदार की उड़ी मौत की अफवाहें, 'लक्ष्मण' ने किया सच का खुलासा  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news