Rakhi Sawant ने फिर तोड़ी शर्म-लिहाज, शमिता की ब्रा के बारे में कही ये बात
Advertisement

Rakhi Sawant ने फिर तोड़ी शर्म-लिहाज, शमिता की ब्रा के बारे में कही ये बात

राखी सावंत ने 'बिग बॉस 15' में एक बार फिर अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. टास्क के दौरान शमिता शेट्टी को सलाह दी कि ब्रा में छिपाएं सामान. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. शो जैसे-जैसे खत्म होने पर आ रहा है इसके कंटेस्टेंट उतनी ही तेजी से बेशर्मी की ओर बढ़ते दिख रहे हैं. इन दिनों सभी कंटेस्टेंट्स दिलों जान से मेहनत कर रहे हैं और फिनाले में पहुंचने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे. इसी बीच एक टास्क में राखी सावंत ने फिर अपना असली रंग दिखाना शुरू करके शर्म लिहाज छोड़ दी है. 

शमिता को दी ब्रा में सामान रखने की सलाह 

इस टास्क में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को संचालक का काम दिया गया. टास्क शुरू होने से पहले ही राखी ने भूमिका जमाई और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से कहा कि वह कुछ चीजें छिपा ले. गौरतलब है कि इस टास्क में शमिता चोर बनी थीं. टास्क में राखी ने शमिता से कहा  कि जब कंटेस्टेंट्स लड़ने में बिजी होंगे, तब वह उन सबका ध्यान भटकाएंगी और उन्हें बिजी रखेंगी. राखी, शमिता की ब्रा की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं, 'चोरी करके छुपा लेना.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शमिता को हुआ आश्चर्य

राखी की बात सुनकर शमिता दंग रह गई और पूछा कि वह सारी चीजों को अपनी ब्रा  कैसे छिपा पाएंगी? तब राखी ने बोला, 'भगवान ने कुछ दिया ना दिया हो, हमको फिक्स्ड तिजोरियां दी हैं.' यह सुनकर शमिता हंस पड़ती हैं और बोलती हैं, 'राखी आई लव यू.'

राखी बनीं फाइनलिस्ट

आपको बता दें कि राखी सावंत 'बिग बॉस 15' की पहली फाइनलिस्ट बनकर सामने आई हैं. शो में अभी बाकी फाइनलिस्ट को लेकर टास्क जारी हैं. सभी टिकट टू फिलाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, दिए ऐसे पोज फैंस हुए शॉक्ड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news