डॉन संग दिल लगा बैठी थीं राखी सावंत, पीछा छुड़ाना चाहा तो हुआ ये हाल
X

डॉन संग दिल लगा बैठी थीं राखी सावंत, पीछा छुड़ाना चाहा तो हुआ ये हाल

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में एक सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वो एक डॉन को डेट कर चुकी हैं.

डॉन संग दिल लगा बैठी थीं राखी सावंत, पीछा छुड़ाना चाहा तो हुआ ये हाल

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में आखिरकार मनोरंजन का डोज देने के लिए राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हो चुकी है. इस बार वो अकेली घर में नहीं गई हैं बल्कि उनके पति यानी रितेश भी उनके साथ घर में मौजूद हैं. राखी ने घर में जाते ही इतने धमाकेदार खुलासे करने शुरू कर दिए कि अब वो एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुकी हैं. 

राखी के साथ उनके पति की हुई एंट्री

इस हफ्ते बिग बॉस के घर में चार वीआईपी मेंबर्स देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, राखी सावंत और उनके पति रितेश की एंट्री हुई. हालांकि चारों की एंट्री ही बिग बॉस के घर में काफी धमाकेदार तरह से हुई, लेकिन दर्शकों से लेकर घरवालों तक हर किसी की नजर घर के चौथे वीआईपी और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश को देखने के लिए बेताब थी और फाइनली बिग बॉस के घर में उनकी पहली झलक लोगों को देखने को मिली.

बिग बॉस में हुआ जोरदार स्वागत

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने तो अपने अंदाज से हमेशा दर्शकों का मनोरंजन किया ही है. इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स में से अधिकतर घरवालों के वो काफी करीब हैं, लेकिन उनके पति रितेश का तहे दिल से स्वागत करने में भी घरवालों ने कोई कसर नहीं छोड़ी. राजीव अदातिया ने जहां उनके लिए चाय बनाई तो वहीं बाद में कुछ घरवालों ने मिलकर राखी और उनके पति के लिए एक खास केक भी बनाया.

रितेश ने बताई लव स्टोरी

जब रितेश (Rakhi Sawant) घर में आए तो सभी ने उनका स्वागत तो किया ही, लेकिन घर में वीआईपी मेम्बर बनकर आईं रश्मि देसाई ये जानने के लिए काफी उत्सुक थीं कि उनकी और राखी की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई थी. रितेश ने रश्मि और अन्य घरवालों के सामने खुलासा करते हुए बताया कि पहली बार उन्होंने राखी सावंत से व्हाट्सएप के जरिए बात की थी. रितेश ने अपनी लव स्टोरी के बारे में आगे खुलासा करते हुए बताया कि वो कंपनी के हाथ से एक दो कांट्रैक्ट जाने की वजह से काफी परेशान थे. उसी दौरान उन्होंने बस ऐसे ही व्हाट्सएप पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) को मैसेज किया. हालांकि शुरुआत में राखी सावंत ने उन्हें ब्लॉक कर दिया. लेकिन जब धीरे-धीरे दोनों की बातचीत बढ़ी तो राखी सावंत ने (Rakhi Sawant)  उनका परेशानियों में साथ दिया.

डॉन को डेट कर रही थीं राखी

राखी सावंत (Rakhi Sawant)  बताया कि रितेश से पहले वो एक लड़के को डेट कर रही थीं, लेकिन उन्हें ये बाद में पता चला की वो लड़का डॉन था और वो जब उनसे दूर जाने की कोशिश कर रही थीं तो वो उन्हें धमकी दे रहा था. जिससे राखी काफी परेशान हो गई थीं और उसके बाद उन्होंने लड़कों से दूरी बनाने की ठान ली थी. इसलिए ही उन्होंने रितेश को भी ब्लॉक कर दिया था.

यह भी पढ़ें- इस शो की विलेन को लोग कह रहे खूब बुरा-भला, गुस्साई एक्ट्रेस को उठाना पड़ा ये कदम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news