Bigg Boss 15 में पुराने दुश्मन को देख Rakhi Sawant सकपका गईं, सलमान खान ने लिए मजे
Advertisement

Bigg Boss 15 में पुराने दुश्मन को देख Rakhi Sawant सकपका गईं, सलमान खान ने लिए मजे

Mika Singh On Bigg Boss 15: 'बिग बॉस  15' ने सालों बाद एक ऐसे किस्से की याद दिलाई है जो मीडिया में काफी उछला था. जी हां! शो में राखी सावंत का सामना मीका सिंह से हुआ है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस  15' (Bigg Boss 15) में अब घर के अंदर टिकट टू फिलाने को लेकर घमासान मचा हुआ है. शो में दमदार अंदाज में खेलने वाली कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) सबपर भारी पड़ रही हैं. लेकिन अब शो में कुछ हुआ है जिसके बाद राखी सावंत की हालत खराब नजर आ रही है. जी हां! शो में मिका सिंह (Mika Singh) की मेहमान के तौर पर एंट्री हुई है. 

मीका को देख राखी की हालत खराब

'बिग बॉस' का ये वीकेंड का वार शो प्रसारण होने के पहले ही काफी चर्चा में हो चुका है. क्योंकि इस हफ्ते घर में सीनियर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और सिंगर मीका सिंह मेहमान बनकर आने वाले हैं. लेकिन इस दौरान राखी अपने सामने मीका को देखेंगी तो वो एकदम से सकपका जाएंगी. 

सलमान ने कसा तंज 

राखी का रिएक्शन तो देखने लायक होगा ही इसके साथ ही सलमान खान भी इस मौके पर उनकी टांग खींचने से बाज नहीं आएंगे. सलमान खान भी राखी की खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ेंगे. राखी शॉक्ड रह जाती हैं और सलमान एक्ट्रेस के मजे लेते हुए कहेंगे, 'राखी तुम्हारा फेवरेट आ गया है'. लेकिन दोनों की बातों का एक्ट्रेस कोई जवाब नहीं दे पाती हैं बस घबराइ हुई सी नजर आती हैं. 

क्या है राखी और मीका का मामला 

आपको याद दिला दें कि राखी और मीका के बीच ये तकरार काफी पुरानी है.  16 साल पहले अपनी बर्थडे पार्टी के दौरान मीका ने राखी को जबरदस्ती किस कर लिया था. उस दौरान इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. हालांकि वक्त गुजरता गया और मामला भी ठंडा पड़ता गया. 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान के बेटे Ibrahim संग डेट पर गईं Palak Tiwari, कैमरा देखकर छिपाया चेहरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news