Zee Rozgar Samachar

Republic Day 2021: Surbhi Chandna बनीं सनी देओल, बोलीं- 'हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था...जिंदाबाद है...'

Republic Day 2021: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इस बार अपने स्टाइल के लिए नहीं बल्कि देशभक्ति वाले वीडियो के कारण लोगों का दिल जीत रही हैं. 

Republic Day 2021: Surbhi Chandna बनीं सनी देओल, बोलीं- 'हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था...जिंदाबाद है...'

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) आए दिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन आज का दिन कुछ खास है. आज पूरे देश में 72वें गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) की धूम है. इसलिए 'नागिन 5' (Naagin 5) एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) भी अपने स्टाइल के लिए नहीं बल्कि देशभक्ति वाले वीडियो के कारण लोगों का दिल जीत रही हैं. एक्ट्रेस ने एक जबरदस्त वीडियो के साथ लोगों को गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) की शुभकामनाएं दी हैं.  

सनी देओल का डायलॉग और सुरभि का टशन

गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के एक दिन पहले सोमवार को सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने सनी देओल के फेमस डायलॉग को पर एक वीडियो बनाया है. जो अब जमरक वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सुपरहिट फिल्म 'गदर' का डायलॉग- 'हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था...जिंदाबाद है...' लिप सिंक करती हुई नजर आ रही हैं. देखिए ये वीडियो...

सलाम इंडिया चैलेंज

इस वीडियो में सुरभि HiPi एप पर सलाम इंडिया चैलेंज का जिक्र कर रही हैं. इसके साथ उन्होंने इस एप पर अपनी वीडियो शेयर करके गणतंत्र दिवस पर फैन्स को बधाई दी है. अब यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

जी टीवी के शो से मिली पहचान

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' से अपनी पहचान हासिल की थी. इस सीरियल में वह हया के किरदार में नजर आईं थीं. इसके बाद वह 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए पसंद की गईं. इन दिनों सुरभि को 'नागिन 5' में लीड रोल में देखा जा रहा है. इस रोल में वह काफी पसंद की जा रही हैं. आए दिन इस सीरियल के लुक्स को लेकर सुरभि सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.