अपने मोटापे से परेशान हुईं रुबीना दिलैक, कुछ भी करके वजन करना चाहती हैं कम
Advertisement
trendingNow11126437

अपने मोटापे से परेशान हुईं रुबीना दिलैक, कुछ भी करके वजन करना चाहती हैं कम

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रुबीना मिरर के सामने बैठी हुई नजर आ रही हैं.  रुबीना के चबी चीक्स उन्हें और क्यूट बना रहे हैं. रुबीना का ये वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और 'बिग बॉस 14' की विजेता भी रह चुकी हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस का मनोरंजन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़तीं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने वीडियो से लोगों का दिल बहलाया है. इस वीडियो में वो एक फिल्टर के जरिए अपने चबी चेहरा दिखा रही है और कह रही हैं कि वो अपना मोटापा कम करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं.

  1. रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो
  2. वीडियो में मोटापे को लेकर कही बात
  3. फैंस को पसंद आया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक्टिव रुबीना

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टेलीविजन इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. रुबीना की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. रुबीना न सिर्फ बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं बल्कि उनका फैशन सेंस भी गजब का है. यही वजह है कि रुबीना के नए और ग्लैमरस अवतार की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. रुबीना भी अपने फैंस को निराश ना करते हुए अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी झलकियां शेयर करती रहती है. एक बार फिर रुबीना ने एक ऐसा फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिससे देखकर यकीनन आप खुद को उनसे कनेक्ट कर पाएंगे. 

 

 

रुबीना ने शेयर किया वीडियो

वैसे तो फैंस को रुबीना (Rubina Dilaik) का हर एक अंदाज पसंद है लेकिन उनके लेटेस्ट वीडियो को देखकर फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. दरअसल रुबीना ने अपने ऑफिशल इंस्टा हैंडल पर एक फनी वीडियो अपलोड किया है जिससे आप खुद को कनेक्ट कर पाएंगे.  इस वीडियो में रुबीना खुद से सुबह के वक्त क्या बात करती हैं वो दर्शाया गया है.  वीडियो को फनी लुक देते हुए रुबीना ने इंस्टाग्राम पर इफेक्ट लगा कर वीडियो बनाया है जिसमें उनकी चीक्स चबी नजर आ रही है.  पर्पल टी शर्ट पहने रुबीना का छोटा और गोल मटोल चेहरा देखकर एक बार फिर फैंस को उन से प्यार हो गया है.  तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर सुबह उठकर रुबीना खुद से सबसे पहले क्या बातें करती हैं.

रुबीना का फनी अंदाज

रुबीना (Rubina Dilaik) ने कैप्शन में लिखा है, 'मैं हर सुबह खुद से बातें करते हुए'. वीडियो में रुबीना खुद से बातें करते हुए सुनाई दे रही हैं. वो कहती हैं, 'मैं चबी बबी हो गई हूं, मैं अपना वेट कम करने के लिए कुछ भी कर सकती हूं. दूसरी तरफ से आवाज आती है क्यों नहीं तुम शुगर खाना कम कर दो. जिसके जवाब में रुबीना कहती हैं कि, 'मैं ये नहीं करना चाहती हूं नो'.  फिर सामने से आवाज आती है कि तुम वर्कआउट करना क्यों नहीं शुरु कर देती, जिसके जवाब में रुबीना कहती हैं, 'नहीं ये नहीं करना है मुझे'.फिर आवाज आती है कि पिज्जा और पास्ता खाना बंद कर दो. जिस पर रुबीना कहती है कि, 'नहीं ये तो हो ही नहीं सकता'. तुम ज्यादा पानी पी सकते हो, जिस पर रुबीना जवाब देती हैं, नेक्स्ट'. इस पूरे वीडियो में रुबीना के क्यूट एक्सप्रेशंस फैंस को उनका दीवाना बना रहे हैं. 

Trending news