Rupali Ganguly ने शॉर्ट स्कर्ट पहन गोविंदा संग मटकाई थी कमर, देखा क्या ये VIDEO?
Advertisement
trendingNow11123563

Rupali Ganguly ने शॉर्ट स्कर्ट पहन गोविंदा संग मटकाई थी कमर, देखा क्या ये VIDEO?

Rupali Ganguly and Govinda Song: रुपाली गांगुली और गोविंदा का एक सॉन्ग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने को देखकर लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया में बीते साल से राज करने वालीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आमतौर पर सबको साड़ी में ही नजर आती हैं. 'अनुपमा' का किरदार एक घरेलू सीधी-सादी महिला का है. लेकिन क्या आप जानते हैा कि ये साड़ी वाली अनुपमा एक समय बॉलीवुड की हॉट गर्ल बनकर काम कर चुकी है. वह भी किसी ऐसे वैसे हीरो के साथ नहीं बल्कि डांसिंग स्टार गोविंदा (Govinda) साथ वह ठुमके लगा चुकी हैं. 

  1. गोविंदा और मिथुन संग किया रोमांस 
  2. गोविंदा संग 'दो आंखें बारह हाथ' में आई नजर
  3. रुपाली गांगुली हैं टीवी का जाना-माना नाम
  4.  

हाय! अनुपमा को ये क्या हुआ

सुनकर आप भी चौंक गए ना! लेकिन ये सच है कि 'अनुपमा' में लीड किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी में अपनी किस्मत आजमाने से पहले फिल्मों में भी आ चुकी हैं. उन्होंने गोविंदा और मिथुन जैसे बड़े कलाकारों के साथ रोमांस भी किया है. आज एक ऐसा ही वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. देखिए ये VIDEO...

इस फिल्म का है ये सॉन्ग

यह सॉन्ग 'फुरसत मिले तो' का वीडियो है, जिसमें हॉट अंदाज में रुपाली और गोविंदा डांस कर रहे हैं. गोविंदा का फनी लुक देख लोगों को हंसी आ रही है. यह सॉन्ग फिल्म साल 1997 में आई 'दो आंखें बारह हाथ' का है. उस समय से फिल्म भले ही हिट नहीं हुई हो लेकिन अब ये गाना रुपाली गांगुली के कारण चर्चा में है. इस गाने में रुपाली एक चुस्त शॉर्ट ड्रेस और खुले बालों में नजर आ रही हैं. 

टीवी पर ऐसा रहा सफर 

रुपाली (Rupali Ganguly) ने करियर की शुरुआत 2000 में टीवी सीरियल 'सुकन्या' से की थी. हालांकि उन्हें पहचान 2003 में टीवी शो 'संजीवनी' से मिली. 'संजीवनी' में उन्होंने डॉ. सिमरन चोपड़ा का किरदार निभाया. इसके बाद टीवी सीरियल 'साराभाई VS साराभाई' में मोनिशा का किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया गया.

बेस्ट फ्रेंड को बनाया पति

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 9 साल पहले यानी 6 फरवरी, 2013 को अश्विन वर्मा से शादी की थी. उनका एक बेटा है, जिसका नाम रुद्रांश है. रुपाली गांगुली अश्विन को शादी के 12 साल पहले से जानती थीं. अश्विन उनके बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे.

इसे भी पढ़ें: Anupama छोड़ते ही बदले मालविका के रंग-ढंग, बैकलेस में ढा रहीं कहर- SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news