Zee Rozgar Samachar

अली गोनी की शिकायत पर पहली बार Rakhi Sawant पर भड़के Salman Khan, कहा 'आगे से बर्दाश्त नहीं होगा'

Bigg Boss 14: सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 14 में पहली बार राखी सावंत (Rakhi Sawant) को डांट लगाई. जिसके बाद राखी सावंत ने उनसे माफी मांग ली. 

अली गोनी की शिकायत पर पहली बार Rakhi Sawant पर भड़के Salman Khan, कहा 'आगे से बर्दाश्त नहीं होगा'
फाइल फोटो

मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी अदाओं से हर किसी का दिल जीत रही हैं. अब तक के एपिसोड्स में राखी शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को भी इंप्रेस करती आई हैं. हालांकि, बीते कुछ दिनों से सलमान खान को राखी की कुछ बातें पसंद नहीं आ रही हैं और इसीलिए उन्होंने वीकेंड के वार में ड्रामा क्वीन को जमकर डांट लगाई है. 

सलमान को पसंद नहीं राखी का बार-बार सलाह लेना

कुछ दिनों से राखी अपना गेम भूलकर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला संग ज्यादा नजर आती हैं. दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए राखी को अब अभिनव संग झूठे प्यार का सहारा लेना पड़ रहा है. लिहाजा सलमान को ये बात कहीं से भी रास नहीं आ रही है. वीकेंड के वार (Weekend ka war) में सलमान ने उन्हें डांटा कि उन्हें वापस अपने असली अवतार में दिखना चाहिए बजाए अभिनव से सलाह लेने के. इसके अलावा सलमान ने राखी को एक विवादित कमेंट के लिए भी डांटा. 

ये भी पढ़ें-क्लासिक अंदाज में दिखीं Kangana Ranaut, छा गया 'Thalaivi' का ये VIDEO

महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी पर लगी राखी को फटकार

अब तक के शो में सलमान हमेशा ही राखी को सपोर्ट करते नजर आए हैं. लेकिन पहली बार उन्होंने आइटम गर्ल (Bollywood Item Girl) को कड़ी फटकार लगाई है. सलमान खान ने राखी से कहा, 'आपने बेहूदगी की सीमाएं लांघी हैं.' सलमान के इस तरह से डांटने के पीछे की वजह थी राखी सावंत पर द्वारा महिलाओं को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी. पिछले दिनों राखी सावंत ने अली गोनी से बातचीत के दौरान महिलाओं को लेकर विवादित बयान  दिया था. इस बीच उन्होंने अली गोनी से डबन मीनिंग बातें भी की थीं. तब अली ने भी राखी के उस रवैये पर आपत्ति जाहिर कर कहा था कि वे इस मुद्दे को वीकेंड के वार में सलमान के सामने उठाएंगे. 

ये भी पढ़ें-Akshay Kumar ने Ram Mandir निर्माण के लिए दिया चंदा, कहानी सुनाकर की लोगों से की योगदान की अपील

सलमान ने कहा, एंटरटेनमेंट की लक्ष्मण रेखा क्रॉस कर दी

अब वीकेंड के वार पर अली ने वैसा ही किया और सलमान से राखी को फटकार लगवाई. वहीं जब राखी ने अपने बयान पर सफाई पेश की तो सलमान खान ने सीधा कहा कि स्पष्टीकरण नहीं चाहिए, बल्कि गलती पर सुधार चाहिए. सलमान ने राखी से कहा कि तुमने एंटरटेनमेंट की लक्ष्मण रेखा क्रॉस कर दी है. अब तुम्हारी हरकतें चीप लगने लगी हैं. ये सुन ड्रामा क्वीन माफी मांगने लगी. दबंग खान ने राखी को चेतावनी देते हुए कहा कि आगे से इस तरह की हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.