Bigg Boss 16: सलमान ने बताया सच, निम्रत-शिव से नाराज हुए साजिद,क्या बिखर जाएगी मंडली!
Advertisement
trendingNow11479070

Bigg Boss 16: सलमान ने बताया सच, निम्रत-शिव से नाराज हुए साजिद,क्या बिखर जाएगी मंडली!

Bigg Boss 16 Shukravaar Ka Vaar: भले ही घर में कितने ही ग्रुप क्यों ना बन जाए लेकिन ये भी साफ है कि ये खेल सिर्फ और सिर्फ अपने लिए खेला जाता है. इस बात से जब सलमान ने साजिद खान को रूबरू करवाया तो मंडली में थोड़ी फूट पड़नी तो थी ही. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस के घर में इस वक्त दो ग्रुप बन चुके हैं. एक ग्रुप में प्रियंका, अंकित सौंदर्या और अर्चना हैं तो दूसरे ग्रुप में साजिद खान, निम्रत कौर, अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे. साजिद खान वाले ग्रुप को अर्चना ने मंडली नाम दिया है. जो चाहे किसी की बात हो लेकिन एक दूसरे का साथ देती नजर आती है लेकिन लगता है कि अब मंडली में भी फूट पड़ने वाली है और इसकी शुरुआत हो गई है शुक्रवार का वार एपिसोड से. जिसमें कुछ ऐसा हुआ कि साजिद खान निम्रत और शिव से नाराज हो गए.

सलमान खान ने बताया सच
भले ही घर में कितने ही ग्रुप क्यों ना बन जाए लेकिन इस घर में हर कोई अपने लिए खेल रहा है तभी तो पीठ पीछ वो बातें हो जाती हैं जो किसी के सामने ना की जा सके. भले ही मंडली में शिव और निम्रत साजिद खान की कितनी ही बातें क्यों ना मानते हों लेकिन उनकी कुछ चीज़ों से दोनों को ऐतराज हैं और उनकी चर्चा वो पीठ पीछे करते रहे हैं. वहीं बातें शुक्रवार का वार एपिसोड में सलमान ने साजिद खान को बता दी जिसके बाद साजिद दोनो ने खफा नजर आए. इससे एक बात तो साफ हो गई कि मंडली में थोड़ी ही सही लेकिन दरार जरूर पड़ गई है.

घर में आए दो वाइल्ड कार्ड सदस्य
इस हफ्ते घर में दो और कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है. शो की शुरुआत में घर में दाखिर हुईं श्रीजिता डे को घर में फिर से आने का मौका मिला है. वो दो हफ्ते में ही घर से बेघर हो गई थीं. शुरुआत में भले ही वो कमजोर कंटेस्टेंट लगी हों लेकिन इस बार वो पूरे फॉर्म में लौटी हैं उनका खेलने का अंदाज पहले से काफी बेहतर और दमदार लग रहा है. इसके अलावा विकास मानकतला को भी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई है. विकास भी टीवी एक्टर हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

 

Trending news