Sambhavna Seth ने शेयर की पिता संग तस्वीर, याद करके इमोशनल हुईं Bigg Boss फेम एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow1899244

Sambhavna Seth ने शेयर की पिता संग तस्वीर, याद करके इमोशनल हुईं Bigg Boss फेम एक्ट्रेस

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की है. यह फोटो संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की शादी की है. फोटो में संभावना अपने पिता के साथ हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही हैं.

संभावना सेठ अपने पिता के साथ

नई दिल्ली: कोरोना की दूसरी लहर ने कई लोगों से उनके करीबी लोगों को छीन लिया. रोजाना इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आ रहे हैं और हजारों लोगों की जान जा रही है. हाल ही में एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पिता का कोरोना से निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने अपने पिता को खोने के बाद एक बेहद इमोशनल पोस्ट के जरिए कहा कि सिर्फ कोविड ने ही उनके पिता को नहीं मारा है.

उनकी जान बचाई जा सकती थी
संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की है. यह फोटो संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की शादी की है. फोटो में संभावना अपने पिता के साथ हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए संभावना ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे पिता की जान बचाई जा सकती थी. सिर्फ कोविड ने ही उन्हें नहीं मारा है'. तमाम सेलेब्रिटीज ने कॉमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया दी है. राखी सावंत ने कॉमेंट बॉक्स में रोने वाले कई इमोजी बनाए हैं.

पति ने दी थी निधन की खबर
हालांकि यह भी साफ नहीं हुआ कि संभावना इस पोस्ट के जरिए किसे जिम्मेदार ठहरा रही हैं. 9 मई को संभावना के पति अविनाश (Avinash Dwivedi) ने संभावना के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए इस खबर को शेयर किया था. उन्होंने लिखा, 'आज शाम 5.37 बजे कोरोना संक्रमण के चलते संभावना (Sambhavna Seth) ने अपने पिता को खो दिया है. कृपया उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें.'

संभावना ने मांगी थी फैंस से मदद
बता दें कि संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पिता के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अभिनेत्री ने पिता के लिए अस्पताल में बेड की गुहार लगाई थी. अपने ट्विटर अकाउंट पर संभावना ने लिखा था, 'क्या कोई दिल्ली के पीतमपुरा स्थित जयपुर गोल्डन अस्पताल (Jaipur Golden Hospital) में बेड दिलाने में मदद कर सकता है? यह मेरे घर से पास है. मेरे पिता कोविड संक्रमित हैं और उन्हें तुरंत बेड की जरूरत है.'

ये भी पढ़ें

Anup Jalota को किस करने पर बोलीं Jasleen Matharu, जवाब सुनकर टूट जाएगा 'गुरु जी' का दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news