Sanjeeda Sheikh ने शेयर की बेहद बोल्ड सेल्फी, ब्रा पहन दिखाया परफेक्ट फिगर
Advertisement

Sanjeeda Sheikh ने शेयर की बेहद बोल्ड सेल्फी, ब्रा पहन दिखाया परफेक्ट फिगर

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में अदाकारा ने एक ऐसी सेल्फी शेयर की कि आप देखते रह जाएंगे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी अदाकाराएं भी बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं हैं. खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में तो छोटे परदे की कई एक्ट्रेसेस तो कयामत ही ढाती हैं. मिसाल के तौर पर संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) को ही ले लीजिए. वो अपनी हर फोटो पर कमाल की लगती और हाल की तस्वीर में तो उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. 

  1. संजीदा शेख का बोल्ड अंदाज
  2. ब्रा में शेयर की फोटो 
  3. एक्ट्रेस की बोल्ड फोटो हो रही वायरल

संजीदा का बोल्ड अंदाज

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है. इस फोटो में संजीदा ने खूबसूरत ब्लैक ब्रा पहनी है. इस फोटो को देख उनके फैंस उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे. 

 

 

संजीदा का करियर

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने साल 2006 में 'क्या होगा निम्मो का' से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था. संजीदा को पहले ही टीवी शो से अच्छी खासी पहचान मिल गई थी. इसके बाद उन्होंने 'कयामत', 'इश्क का रंग सफेद', 'एक हसीना थी', 'लव का है इंतजार', 'पिया का घर प्यारा लगे' जैसे धारावाहिकों में भी काम किया. संजीदा ने इंडस्ट्री में आने के बाद ही अपनी पढ़ाई भी पूरी की है.

पति से हुईं अलग

टेलीविजन में काम करते करते ही संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) को आमिर अली से प्यार हो गया. इन दोनों ने एक दूसरे को करीब छह साल तक डेट किया. जिसके बाद साल 2012 में दोनों ने निकाह कर लिया. दोनों ने साथ टीवी रियलिटी शो 'नच बलिये-3' में भी हिस्सा लिया था और इसे जीता भी. दोनों की जोड़ी को पैंस भी खूब पसंद करते थे. लेकिन शादी के करीब आठ साल बाद दोनों पति- पत्नी के बीच अलगाव हो गया और दोनों के एक दूसरे से अलग होने की खबरें आने लगीं.

ओटीटी की दुनिया में भी रखा कदम

संजीदा (Sanjeeda Sheikh) एक बेटी के भी मां हैं. आमिर और संजीदा की बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है. गौरतलब है कि संजीदा शेख बॉलीवुड फिल्म 'बागबान', 'पंख' और 'नवाबजादे' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'तैश' में भी संजीदा नजर आई थीं. 

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा का शो होने वाला है धमाकेदार, अजय देवगन तोपों पर सवार होकर लेंगे एंट्री

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news