Nora Fatehi को टक्कर दे रहीं 'शाका लाका बूम बूम' एक्ट्रेस Hansika Motwani, देखें PHOTO
Advertisement

Nora Fatehi को टक्कर दे रहीं 'शाका लाका बूम बूम' एक्ट्रेस Hansika Motwani, देखें PHOTO

इन दिनों नोरा अपने एलीगेंट लुक के जरिए लाखों फैंस का ध्यान खींच रही हैं. मदेजार बात ये है कि फैशन के मामले में इन दिनों नोरा फतेही को जबरदस्त टक्कर मिल रही है और वो भी शाका लाका बूम बूम गर्ल से. जी हां, आपने सही सुना... हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों नोरा फतेही को टक्कर दे रही हैं. 

फोटो साभार- (Instagram)

नई दिल्लीः पूर्व बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट और कैनेडियन डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिन अपने हॉट लुक्स से सुर्खियां बटोरती हैं. फैंस न सिर्फ उनके डांस और खूबसूरती के कायल हैं बल्कि नोरा का ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को काफी पसंद आता है. इन दिनों नोरा अपने एलीगेंट लुक के जरिए लाखों फैंस का ध्यान खींच रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. मदेजार बात ये है कि फैशन के मामले में इन दिनों नोरा फतेही को जबरदस्त टक्कर मिल रही है और वो भी शाका लाका बूम बूम गर्ल से. जी हां, आपने सही सुना हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों नोरा फतेही को टक्कर दे रही हैं. 

एयरपोर्ट पर नोरा का दिखा जबरदस्त अंदाज

एयरपोर्ट पर नोरा मोनोक्रोम स्टाइलिश अंदाज में दिखीं. नोरा ने ब्रांडेड व्हाइट एसेसरीज को कैरी किया था. व्हाइट कलर की डिजाइनर ड्रेस और उसी से मैच करते हुए फुटवेअर्स में नोरा काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही थीं. उन्होंने यूनीक अंदाज में ढालने के लिए Jewel Neckline का टॉप पहना और हाई वेस्ट नैरो हेमलाइन पैंट्स कैरी की. इस लुक में नोरा ने ब्राउन शेड्स, न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ खुद को कंप्लीट किया. 

fallback

 भी पढ़ें-'Bachchan Pandey' के वीडियोज लीक, इस लुक में शूटिंग कर रहे Akshay Kumar

हंसिका ने खींचा लोगों का ध्यान

वहीं, दूसरी ओर हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने कूल लुक से फैंस का ध्यान खींचा. हंसिका ने भी नोरा की तरह Jewel Neckline ड्रेस पहनी थी लेकिन वे उनसे थोड़ी हटकर दिखीं. उन्होंने ब्लैक कलर की जींस और ग्रे कलर की ढीली लॉन्ग शर्ट को कैरी किया. हंसिका के इस कूल स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है. Jewel Neckline के कूल लुक के जरिए वे नोरा फतेही को टक्कर देतीं दिख रही हैं. ये दोनों ही एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज के जरिए सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हंसिका ने शाका लका बुम-बुम, देश में निकला होगा चांद, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे तमाम शोज में काम किया है. वहीं नोरा ने बिग बॉग के अलावा कुडी मैंनु केंदी..., दिलबर-दिलबर... जैसे कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. नोरा अपने बेली डांस के लिए पहचानी जाती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A Fashionista's Diary (@afashionistasdiaries)

VIDEO

Trending news